Home /News /ajab-gajab /

Video: लड़की ने बताई अजीबोगरीब परेशानी, IPS ने दिया उससे भी ज्यादा दिलचस्प कमेंट ...

Video: लड़की ने बताई अजीबोगरीब परेशानी, IPS ने दिया उससे भी ज्यादा दिलचस्प कमेंट ...

इस वीडियो के साथ दिया गया उनका कैप्शन इतनी ज़बरदस्त है कि इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता था. (Credit- Twitter/@ipskabra)

इस वीडियो के साथ दिया गया उनका कैप्शन इतनी ज़बरदस्त है कि इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता था. (Credit- Twitter/@ipskabra)

Funny Video : वायरल हो रहे वीडियो में लड़की कुछ ऐसी बात कहती है, जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, लेकिन उस पर IPS दीपांशु काबरा का कमेंट और भी मज़ेदार है.

Social Media पर रोज़ाना एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Funny Viral Video) होते रहते हैं. कुछ वीडियो जहां हैरान कर देने वाले हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी आ जाती है. ऐसा ही एक मज़ेदार वीडियो इस वक्त वायरल (Viral Videos) हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने दोस्तों के बीच अजीबोगरीब परेशानी बयां करती हुई दिख रही है.

लड़की की परेशान के बारे में सुनकर उसके दोस्तों के साथ आप भी लोट-पोट हो जाएंगे. हालांकि इस मज़ेदार वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने ट्विटर अकाउंट (Viral On Twitter) पर शेयर किया है. इस वीडियो के सथ दिया गया उनका कैप्शन इतनी ज़बरदस्त है कि इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता था. लोगों को ये वीडियो और कमेंट दोनों ही काफी पसंद आ रहा है.

लड़की की ‘छोटी’ सी परेशानी
वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की अपने कुछ दोस्तों के साथ बोनफायर का मज़ा ले रही है. इसी दौरान वो अपने दोस्तों को बताते हुए कहती है कि – ’36 के 36 गुण मिलते थे मेरे और मेरे सैयां के. लेकिन हमारे घरवालों ने हमारा घर बसने नहीं दिया. बोल रहे हैं जैसी नालायक हमारी बेटी है, वैसा नालायक दामाद हमें नहीं चाहिए.’ इतना सुनते ही वहां मौजूद उसके सारे दोस्त ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- Video : बाज़ार में आई शुद्ध शाकाहारी मछली, देखकर वेजिटेरियन लोगों के उड़े होश !

लोगों ने भी किए मज़ेदार कमेंट
इस फनी वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने ये कहते हुए शेयर किया है कि – ‘बच्चों को मां-बाप से बेहतर कौन समझता है!’ वीडियो के ट्विटर पर अपलोड होने के बाद से लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसने के इमोटिकॉन से इस पर रिएक्शन दिया है, तो वहीं कुछ लोगों ने ये भी लिखा है- ‘ये ऑनलाइन पढ़ने वाले बच्चे हैं.’

Tags: Funny video, Viral on Internet, Viral video news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर