होम /न्यूज /अजब गजब /Video: महिला ने टशन दिखाने के चक्कर में निगल ली ज़िंदा सीप, फिर हो गया बेहद बुरा हाल!

Video: महिला ने टशन दिखाने के चक्कर में निगल ली ज़िंदा सीप, फिर हो गया बेहद बुरा हाल!

वीडियो को @failarmy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

वीडियो को @failarmy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

वायरल हो रहे वीडियो में महिला बड़े स्टाइल में हाथ में ऑइस्टर यानि सीप उठाती है और फिर उसे नज़ाकत से निगल लेती है. फिर ज ...अधिक पढ़ें

Funny Fail Army: इंटरनेट पर रोज़ाना हमें तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. इनमें से कुछ वीडियो में तो इतने परफेक्ट स्टंट दिखाई देते हैं कि हम देखकर हैरान रह जाते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिनमें सब कुछ इतना आसान नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला टशन दिखाने के चक्कर में ज़िंदा सीप निगल लेती है और फिर जो होता है, वो देखकर आप भी हंस पड़ेंगे.

कई बार आपने लोगों को देखा होगा कि वो दूसरों को देखकर कुछ नई चीज़ ट्राई करने के लिए कंविंस हो जाते हैं, भले ही ये उनके मुताबिक हो या फिर नहीं. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में महिला बड़े स्टाइल में हाथ में ऑइस्टर यानि सीप उठाती है और फिर उसे नज़ाकत से निगल लेती है. फिर जो होता है, वो उसके लिए भले ही हादसा हो, लेकिन देखने वालों को हंसी आ गई. वीडियो को @failarmy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

ऑइस्टर गले से उतरने को नहीं है तैयार!
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग समंदर के किनारे किसी ओपन रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं. यहीं महिला अपने एक दोस्त के साथ बैठी हुई है और बड़े ही स्टाइल में ऑइस्टर को शेल से सीदा अपने मुंह में डालती है. महिला लाख कोशिश करती है कि वोउसे हजम कर सके लेकिन उसे बार-बार उबकाई आती है. उसके चेहरे के एक्सप्रेशन बता रहे हैं कि ये उसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा, हालांकि वो खुद को नॉर्मल करने की पूरी कोशिश कर रही है. आप भी वीडियो में उसकी हालत देखिए.

View this post on Instagram

A post shared by FailArmy (@failarmy)

10 लाख लोगों ने देखा वीडियो
इस वीडियो को @failarmy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 6 दिन पहले शेयर किया गया है. अब तक इसे 1 मिलियन यानि 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि वीडियो को 28 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. कुछ लोगों ने बगल में बैठे लड़के एक्सप्रेशन नोटिस किए हैं, जो इस बार को लेकर टेंशन में है कि लड़की कहीं उल्टी नकर दें. वहीं तमाम लोगों ने लड़की को ऐसा दोबारा नहीं करने की सलाह दी है.

Tags: Funny video, Viral on Internet, Viral video news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें