होम /न्यूज /अजब गजब /लड़के के प्रपोज़ करने से पहले ही 'पगलाई' लड़की, घुटने पर बैठा मुंह ताकता रहा बेचारा !

लड़के के प्रपोज़ करने से पहले ही 'पगलाई' लड़की, घुटने पर बैठा मुंह ताकता रहा बेचारा !

 लड़की पहले तो खुशी से कांप रही होती है और फिर वो अचानक एक अलग ही रूप दिखाती है. (Credit- Reddit)

लड़की पहले तो खुशी से कांप रही होती है और फिर वो अचानक एक अलग ही रूप दिखाती है. (Credit- Reddit)

Viral Proposal Video: वीडियो में लड़का बाकायदा अपने घुटनों पर बैठकर लड़की को प्रपोज़ कर रहा है. वो पहले तो खुशी से कांप ...अधिक पढ़ें

Proposal Gone Wrong Video: प्यार-मोहब्बत तो ऐसी चीज़ है, जिसे इंसान पहले तो छिपाता है लेकिन मामला कंफर्म होने के बाद दुनिया के सामने इसे फ्लॉन्ट करता है. खासतौर पर बात अगर प्रपोज़ल की करें तो ये हर किसी के लिए बेहद खास होता है. तमाम लड़कियां उस पल का इंतज़ार करती हैं, जब उनका पार्टनर घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज़ करे. ऐसे वक्त में या तो उनके आंसू निकल आते हैं या फिर वो बेहद भावुक हो जाती हैं.

आज हम आपको प्रपोज़ल का जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो पहले के सारे वीडियोज़ से थोड़ा अलग है. वीडियो में लड़का बाकायदा अपने घुटनों पर बैठकर लड़की को प्रपोज़ कर रहा है. वो पहले तो खुशी से कांप रही होती है और फिर वो अचानक एक अलग ही रूप दिखाती है, जो वहां मौजूद लोगों को डरा देगा. हमारा दावा है कि आपने इससे पहले ऐसा प्रपोज़न सीन नहीं देखा होगा.

लड़का बैठा रहा, ‘पगला’ गई लड़की
वायरल हो रहे वीडियो में किसी कॉलेज का सीन लग रहा है. एक लड़का अपने घुटनों पर अंगूठी लेकर बैठा हुआ है. पीले रंग की टीशर्ट पहने लड़की उसके सामने खड़ी है जो लड़के के हाथ में अंगूठी देख कर बहुत भावुक हो जाती है. वह लगभग कांपते हुए अंगूठी पहनाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाती है. पीछे से लड़के-लड़कियां तेज आवाज़ में हूटिंग कर रहे हैं. जैसे ही लड़का अंगूठी पहनाने के लिए हाथ बढ़ता है, वो पागलों की तरह बाल पकड़ कर चीखने लगती है, कूदने और चिल्लाने लगती है. इस दौरान बेचारा लड़का हाथ में अंगूठी पकड़े उसे देखता ही रह जाता है.


लोगों ने कहा- ‘फिर सोच ले भाई’
29 सेकेंड के इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है, जिसे 5 हजार से अधिक ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूज़र कहा कि ‘उस पल में लड़के को पता चला होगा कि उसने गलती कर दी है.’ ज्यादातर लोगों ने इसे तंत्र-मंत्र का मामला बताया है तो वहीं कुछ लोगों ने लड़के को फटाफट भाग जाने की सलाह दे डाली. एक यूज़र ने तो ये तक रह दिया कि लड़की को बायपोलर डिसऑर्डर हो सकता है.

Tags: Funny video, Viral video news, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें