किसान आंदोलन के बीच ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ #गीता_भाटी_का_सैंडल_वापस_करो

किसान आंदोलन में शामिल महिला ने दावा किया है कि पुलिस ने उसकी सैंडल चुरा ली है. (फोटो साभारः ट्विटर/@FB_SURE1)

किसान आंदोलन में शामिल महिला ने दावा किया है कि पुलिस ने उसकी सैंडल चुरा ली है. (फोटो साभारः ट्विटर/@FB_SURE1)

Social Media Trend: ट्विटर पर #गीता_भाटी_का_सैंडल_वापस_करो ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर यूजर्स इस ट्रेंड में कई तरह के मीम्स और फोटो को शेयर कर रहे हैं, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली बॉर्डर (Delhi Border) पर प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmer Protest) के बीच पहुंची एक महिला ने बड़ा ही विचित्र दावा किया है. इस महिला का नाम गीता है और उनका कहना है कि पुलिस और सरकार ने विरोध को नाकाम करने के लिए उसकी चप्पलें चुरा ली हैं. महिला के इस दावे का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में महिला कह रही हैं, "मैं ठाकुर गीता भारती, किसान एकता संघ महिला विंग की राष्ट्रीय प्रमुख हूं. पुलिस और प्रशासन ने मेरी चप्पलें चुराने की साजिश की है ताकि मैं किसानों के लिए लड़ न सकूं. लेकिन मैं नंगे पैर लड़ूंगी. मैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करूंगी. सरकार को मेरे सैंडल वापस करने चाहिए." देखिए VIDEO...

उनके साथ जाने वालों ने नारे लगाए, जबकि अन्य लोग उनके अजीब दावों के कारण हंसी में फूट पड़ी महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तो वायरल हो रही है साथ ही ट्विटर पर #गीता_भाटी_का_सैंडल_वापस_करो ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर यूजर्स इस ट्रेंड में कई तरह के मीम्स और फोटो को शेयर कर रहे हैं, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी तो चलिए देखते हैं किसने क्या शेयर किया है.अब क्या ही कहें ये जनाब तो सैंडल वापस पर क्या बोल पड़े, लगता है ज्यादा इमोशनल हो गए.इन जनाब ने तो एक स्पेशल घर की ही तस्वीर को शेयर दिया है और कह रहे हैं कि मुंबई आकर ले जाइए.अब मैडम जी की सैंडल कहां गई इसकी जांच तो सीआईडी ही करेगी.ये भाई साहब खुशी में नाच रहे हैं या गम में, कुछ समझ नहीं आ रहा है.इन्होंने तो ट्विटर ट्रेंड को कहीं और ही छपवा दिया.2020 में यही दिन देखना बाकी था. सोनम गुप्ता बेवफा के बाद गीता की सैंडल के लिए भी ये सब करना पड़ेगा.अरे आखिरकार मिल ही गई पता चल ही गया कि सैंडल कहां पर छिपी हुई थी.लगता है फिर से हेरा-फेरी होने वाली है रे बाबा.

इतनी भीड़ के बीच एक सैंडल खोजना वाकई बहुत मुश्किल काम है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज