होम /न्यूज /अजब गजब /3 साल की उम्र में खेलते वक्त महिला के नाक में फंसी थी ये चीज, 20 साल बाद ऐसे मिला छुटकारा

3 साल की उम्र में खेलते वक्त महिला के नाक में फंसी थी ये चीज, 20 साल बाद ऐसे मिला छुटकारा

हन्ना हैमिल्टन जब तीन साल की थी, तो उसकी नाक में मनका फंस गया था.

हन्ना हैमिल्टन जब तीन साल की थी, तो उसकी नाक में मनका फंस गया था.

Georgia Woman TikTok Video: हन्ना ने वीडियो को साझा करते हुए घटना के बारे में जानकारी दी. उसने कहा कि जब वह सिर्फ 3 साल ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. जॉर्जिया में हन्ना हैमिल्टन नाम की एक महिला ने 20 साल पहले अपने नाक में फंसे एक मनके को निकालकर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. महिला ने इस वीडियो को अपने टिकटॉक अकाउंट पर बीते 14 अक्टूबर को शेयर किया था.

    कैटर्स न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हन्ना ने वीडियो को साझा करते हुए घटना के बारे में जानकारी दी. उसने कहा कि जब वह सिर्फ 3 साल की थी, उस दौरान खेलते वक्त एक नीरे रंग का मनका उसकी नाक में फंस गया था. हालांकि, उस समय में भी महिला ने उसे निकालने की बहुत कोशिश की थी लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो सकी.

    महिला ने किया घटना का जिक्र
    23 वर्षीय महिला के हवाले से न्यूज एजेंसी ने कहा, “मैं उस समय बहुत डर गई थी और इसी वजह से किसी को इस बारे में नहीं बताया, लेकिन 20 साल बाद मेरी नाक में अचानक से दर्द होने लगा, जिसके कारण मुझे साइनस की परेशानी हो गई. फिर मैंने डॉक्टर को दिखाया, तो उन्होंने मेरे नाक के अंदर एक नीले रंग के मनके के फंसे होने की बात कही, डॉक्टर ने साथ में यह भी बताया कि मनके के ऊपर मांस होने के कारण वह निकल नहीं पाएगा.”

    1984 के दंगों की याद दिलाकर कर कैप्टन ने क्यों कहा- पंजाबियों के जख्मों पर नमक रगड़ रही है कांग्रेस

    हन्ना ने आगे कहा कि डॉक्टर के बताने के बाद उसे याद आया कि बचपन में उसके साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था. फिर उसने खुद ही कान साफ करने वाले एयरबड से मनके को निकालने की कोशिश की. महिला ने कहा, “मनके को निकालते समय मुझे काफी दर्द हुआ, लेकिन मैंने आखिरकार उस मनके को अपनी नाक से निकालने में कामयाबी हासिल कर ही ली.”

    इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

    Tags: TikTok Video, United States, Viral video

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें