Home /News /ajab-gajab /

वो मर्द जिसे नहीं होता थोड़ा भी दर्द, प्राइवेट पार्ट पर करवाए हैं 278 बार छेद

वो मर्द जिसे नहीं होता थोड़ा भी दर्द, प्राइवेट पार्ट पर करवाए हैं 278 बार छेद

बॉडी मॉडिफिकेशन की वजह से बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड (इमेज- PA)

बॉडी मॉडिफिकेशन की वजह से बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड (इमेज- PA)

61 साल के रॉल्फ बच्चोज़ (Rolf Buchholz) ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) में शामिल करवाया है. जर्मनी में रहने वाले रॉल्फ की बॉडी में कुल चार सौ तिरपन छेद किये गए हैं. इनमें से 278 तो उसने सिर्फ अपने प्राइवेट पार्ट (278 Piercing On Private Part) में करवाए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    आपने कई बार सुना होगा कि मर्द को दर्द नहीं होता. अगर इस लॉजिक पर चले तो जर्मनी (Germany) में रहने वाले 61 साल के रॉल्फ (Rolf) से बड़ा मर्द इस दुनिया में कोई नहीं होगा. रॉल्फ को अपनी बॉडी में पियर्सिंग करवाने का काफी शौक है. इस शौक में रॉल्फ ने अपनी बॉडी पर करीब साढ़े चार सौ से आशिक बार छेद करवाए हैं. इनमें छेद करवाकर वो लोहे या स्टील की छड़ घुसवाता है. सबसे हैरत की बात तो ये है कि इनमें से सबसे ज्यादा छड़ उसने अपने प्राइवेट पार्ट में छिदवाए हैं.

    रॉल्फ के नाम दुनिया में सबसे ज्यादा मेटल पियर्सिंग करवाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है. उसने कुल 473 मेटल पियर्सिंग करवाए हैं. जर्मनी के डॉर्टमुंड में रहने वाले रॉल्फ ने अपनी बॉडी में कई टैटू भी करवा रखे हैं. रॉल्फ की आंखों की पुतलियों में भी टैटू किया हुआ है. उसने अपने प्राइवेट पार्ट में कई पियर्सिंग करवा रखे हैं. अब उसने लोगों के साथ शेयर किया है कि इतने मेटल पियर्सिंग के बाद उसकी सेक्स लाइफ कैसी है?

    MOST PIERCED MAN
    पूरी बॉडी में करवाए है कुल साढ़े चार सौ बार छेद

    उसने बताया कि अपनी पार्टनर के साथ रोमांस करने में उसे कोई दिक्कत नहीं होती. अगर ऐसा होता तो वो अपने सरे मेटल्स निकलवा देता. उसके लिए उसकी पार्टनर की ख़ुशी सबसे ज्यादा मैटर करती है. लेकिन इनसे उसे कोई प्रॉब्लम नहीं है. रॉल्फ ने सबसे पहले 40 की उम्र में पियर्सिंग करवाया थी. इसके बाद से वो रुका ही नहीं. अब उसकी पूरी बॉडी टैटू और पियर्सिंग से भरे हुए हैं.

    MOST PIERCED MAN
    सेक्स लाइफ को बताया बेहतरीन

    रॉल्फ टेलीकॉम इंडस्ट्री में काम करता है. उसकी बॉडी का 90 प्रतिशत हिस्सा टैटू से भरा हुआ है. साथ ही साथ उसने ये भी बताया कि अब तक का सबसे दर्दभरा टैटू कौन सा था? रॉल्फ के मुताबिक़, हथेली में टैटू करवाना उसके लिए सबसे दर्दभरा रहा. इस मॉडिफिकेशन में उसे सबसे ज्यादा दर्द हुआ था. रॉल्फ ने अपने सिर पर दो सींग भी उगाए हैं. बता दें कि एक बार रॉल्फ को आने बॉडी मोडिफिकेशन की वजह से UAE में एंट्री नहीं दी गई थी. एयरपोर्ट पर उसे काला जादू करने वाला समझ कर रोक दिया गया था.

    Tags: Ajab Gajab, Guinness Book of World Record, Guinness World Record, Khabre jara hatke, Shocking news, Tattoo, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर