होम /न्यूज /अजब गजब /

वीडियो बनाने के लिए कुत्ते को खिला दी तीखी लाल मिर्च, रोते-रोते खाते दिखा बेजुबान

वीडियो बनाने के लिए कुत्ते को खिला दी तीखी लाल मिर्च, रोते-रोते खाते दिखा बेजुबान

ट्रेंड के चक्कर में बेजुबानों को टॉर्चर कर रहा चीन (इमेज- YouTube/KanDianVideo)

ट्रेंड के चक्कर में बेजुबानों को टॉर्चर कर रहा चीन (इमेज- YouTube/KanDianVideo)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों डॉग्स को स्पाइसी फ़ूड (Dog Spicy Food Challenge) खिलाने वाले वीडियोज ट्रेंड कर रहे हैं. इसी ट्रेंड के लिए एक शख्स ने अपने जर्मन शेफर्ड को तीखी मिर्च खिला दी. बेजुबान का रोते हुए को वीडियो सामने आया, वो बेहद भावुक करने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

इंसान और जानवर के बीच की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त होती है. खासकर डॉग्स और इंसान बेस्ट फ्रेंड बन जाते हैं. डॉग्स अपने मालिक के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. ये इतने आज्ञाकारी होते हैं कि अपने ऑनर एक हिसाब से ही सारे काम भी करते हैं. कुछ डॉग्स को ट्रेनिंग के जरिये बेहद आज्ञाकारी बना दिया जाता है. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो अपने फायदे के लिए इन बेजुबानों को टॉर्चर करने से बाज नहीं आते. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों बेजुबानों को टॉर्चर करने का ऐसा ही एक ट्रेंड चल गया है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ट्रेंड चल रहा है, जिसमें लोग अपने पेट को तीखी मिर्ची खिलाकर उसका वीडियो शेयर कर रहे हैं. अपने मालिकों के प्रेम में ये डॉग भी ये ट्रेंड करते दिखाई दे रहे हैं. कई केसेस में डॉग्स को चुपके से उनके फेवरिट खाने में ही मिर्च मिलाकर खिला दिया जा रहा है. इन डॉग्स का स्पाइस टोलेरेंस काफी कम होता है. ऐसे में तीखा खाना खाने के बाद उनकी हालत खराब हो जाती है. इसके बाद भी लोग सिर्फ ट्रेंड के चक्कर में ऐसा वीडियो बना रहे हैं.

चीन का है वीडियो
सोशल मीडिया पर एक जर्मन शेफर्ड को तीखी मिर्च खिलाकर उसका वीडियो शेयर किया गया. ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है. चीन एक चिबो या मुकबंग नाम के व्लॉगिंग ऐप्स पर लोग इस ट्रेंड को खूब वायरल कर रहे हैं. इन ऐप्स पर ऐसे वीडियो शेयर किये जाते हैं, जिसमें लोग काफी मात्रा में खाना खाते हुए वीडियो शेयर करते हैं. हालांकि, चीनी सरकार ने ऐसे लगभग हर एप को ब्लॉक कर दिया है, जो लाइव स्ट्रीमिंग कर सकता है, अब लोग इन ऐप्स पर डॉग्स को ऐसी चीजें खिलाते हुए वीडियो अपलोड कर रहे हैं.

dog spicy food challenge

रोता दिखा जर्मन शेफर्ड
डॉग्स को मिर्च खिलाने के इस ट्रेंड में शामिल एक वीडियो में जर्मन शेफर्ड को दिखाया गया. इस वीडियो में डॉग को चिली चिकन खाने को दिया गया. चिकन की वजह से डॉग इसे खाने तो लगा लेकिन इसके अंदर काफी ज्यादा मिर्च डाली हुई थी. इस वजह से डॉग को काफी परेशानी हो रही थी. जर्मन शेफर्ड उसे खा भी रहा था और उसकी आंखों के किनारे से आंसू गिरते हुए भी नजर आ रहे थे. इसी ट्रेंड में कई अन्य कुत्तों का भी वीडियो शेयर किया गया. इसके क्लिप्स दुनिया में वायरल होने के बाद एक बार फिर चीन की काफी आलोचना हो रही है. ट्रेंड के चक्कर में बेजुबानों को यूं टॉर्चर करने का वीडियो लोगों को काफी डिस्टर्ब कर रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर