Home /News /ajab-gajab /

ghost captured on camera ghost cctv footage cctv video of ghost ajabgajab latest news trending news hatke video

CCTV में कैद हुआ सड़क पार करता भूत! यूं तोड़ता दिखा हर एक ट्रैफिक सिग्नल

कई गाड़ियों से टकराकर भी परछाई पर नहीं पड़ा कोई असर (इमेज- ट्विटर)

कई गाड़ियों से टकराकर भी परछाई पर नहीं पड़ा कोई असर (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि उसमें भूत कैप्चर किया गया है. इस वीडियो में भूत को सड़क पार करते देखा जा सकता है.

भूत होते हैं या नहीं? ये एक ऐसा सवाल है, जिसपर अलग-अलग लोगों की अलग राय है. कुछ लोग भूतों को काल्पनिक मानते हैं तो कुछ का मानना है कि ये सच में होते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें भूत कैद होने के दावे किये जाते हैं. हालांकि, हर वीडियो को लेकर ये भी कहा जाता है कि इसमें छेड़छाड़ कर ऐसा बनाया गया है. अब सोशल मीडिया पर एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक भूत को सड़क पार करते देखा गया. वीडियो में दिख रही परछाई भूत की है, ये उसकी एक्टिविटी से पता चला. भूत आती-जाती गाड़ियों से पार होता चला गया. इस दौरान चलती गाड़ियों के नीचे आ जाने के बाद भी उसे चोट नहीं लगी.

पैरानॉर्मल एक्टिविटी वाले कई वीडियोज आपने भी देखे होंगे. इसमें से किसी भी वीडियो को कोई एक्सप्लेन नहीं कर पाता है. सिर्फ उन्हें एडिटेड बोल इस बात की तसल्ली कर ली जाती है कि वीडियो फेक है. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैमरे में कैप्चर भूत को साफ़ देखा जा सकता है. वीडियो के बारे में जानकारी मिली है कि ये फिलीपींस के पेंगासिनन शहर का वीडियो है. इसमें एक परछाई को सड़क पार करते देखा गया, जिसे भूत बताया जा रहा है.

गाड़ियां हो गई आरपार
वायरल हो रहे वीडियो में एक परछाई को सड़क क्रॉस करते देखा गया. आप ऐसा भी कह सकते हैं कि ये परछाई कोई इंसान होगा, जो कैमरे की फाल्ट की वजह से परछाई सा नजर आ रहा था. लेकिन थोड़ी देर में ये कंफर्म हो गया कि ये परछाई असल में भूत है. सड़क पार करते हुए परछाई से कई गाड़ियां आर-पार जाती नजर आई. इस परछाई से एक ट्रक, दो कार और एक बाइक टकरा कर निकल गई. लेकिन परछाई को कुछ भी नहीं हुआ.

किराना दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ फुटेज
ये वीडियो फिलीपींस के शहर के रोड के किनारे बने किराना दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ था. दुकानदार ने बताया कि जब वो अपने सीसीटीवी के कुछ वीडियोज डिलीट कर रहा था, तब उसकी नजर इस वीडियो पर पड़ी. वीडियो देखने के बाद दुकानदार भी काफी डर गया. इस परछाई के ऊपर किसी भी गाड़ी से टकराने का कोई असर नहीं हुआ. जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया, लोगों में दहशत फ़ैल गई. इस इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि अब वहां चलने में उन्हें डर लगता है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर