Home /News /ajab-gajab /

कार का इंजन फाड़कर प्रकृति ने लिया इंसानों से बदला, कबाड़ हुई गाड़ियों का कर दिया ऐसा हाल

कार का इंजन फाड़कर प्रकृति ने लिया इंसानों से बदला, कबाड़ हुई गाड़ियों का कर दिया ऐसा हाल

सालों से बंद पड़ी गाड़ियों को कुछ इस तरह फाड़कर उगे पेड़ (इमेज- फेसबुक)

सालों से बंद पड़ी गाड़ियों को कुछ इस तरह फाड़कर उगे पेड़ (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने समझ आएगा कि प्रकृति का प्रकोप (Nature Shocking Photos) कैसा होता है? इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे महंगी- महंगी गाड़ियों को बर्बाद करते हुए पेड़ उग (Trees Grown From Cars And Trucks) आए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    प्रकृति के आगे किसी का वश नहीं चलता. जिस प्रकृति को मां कहा जाता है, जो बच्चे की तरह इंसान की देखभाल करती है, उसे अगर गुस्सा आ जाता है, तो उसके सामने किसी की नहीं चलती. चाहे भूकंप हो या कोई और प्राकृतिक आपदा, इंसान उस वक्त बेबस और लाचार सा दिखने लगता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रकृति के कहर को दिखाती ऐसी ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को एक जंगल में खोज करने गए कुछ अर्बन एक्सप्लोरर्स (Urban Explorers) ने क्लिक कर शेयर किया.

    फेसबुक पर ‘Abandoned Beauties’ नाम के पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई, जो वायरल हो रही है. इसमें कई सालों से लावारिस पड़ी गाड़ियों के इंजन को फाड़कर उगे बड़े-बड़े पेड़ (Trees Grown From Cars And Trucks) नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे ये पेड़ इन गाड़ियों को गमला समझ उनसे उग आए हैं. इन्हें फेसबुक पर अर्बन एक्सप्लोरर्स इ शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा- वाओ. ऐसी करीब 18 तस्वीरें शेयर की गई हैं. इनमें पेड़ गाड़ियों के इंजन को फाड़कर उगे नजर आए.

    trees grown from cars and trucks

    हेडलाइट को फाड़कर ऐसे उगे दिखे पेड़ों के तने

    लोग इन तस्वीरों को देखकर अचरज में हैं. एक तस्वीर में पेड़ गाडी की हेडलाइट से ऊगा नजर आया. कई लोग इन तस्वीरों से प्रभावित नजर आए. कुछ ने लिखा कि इंसान को ग़लतफहमी है कि उसने प्रकृति पर कब्ज़ा कर लिया है लेकिन ऐसा नहीं है. जब प्रकृति अपने पर आती है, तो इंसान का वश नहीं चलता. कई लोगों ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये नए जमाने के पेड़ हैं. वहीं कई ने इन तस्वीरों को बेहद खूबसूरत बताया.

    trees grown from cars and trucks

    कई गाड़ियों से बड़े-बड़े पेड़ उगे नजर आए

    वहीं कई लोग इसे भयावह भी मान रहे हैं. उन्होंने लिखा कि ये खाली गाड़ियां ये दिखाने के लिए काफी हैं कि इंसान प्रकृति के साथ कैसा खिलवाड़ कर रहा है. इतनी सारी गाड़ियों का प्रकृति पर दुष्प्रभाव होगा ही. बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर अर्बन एक्सप्लोरर्स द्वारा ऐसी खोजों की तस्वीर खूब पसंद आ रही है. कुछ लोग वीरान घरों में जाकर तस्वीरें खींचते हैं तो कुछ वीरान शॉपिंग मॉल में. अब इन गाड़ियों की तस्वीर वायरल हो रही है.

    Tags: Khabre jara hatke, Shocking news, Viral, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर