Home /News /ajab-gajab /

मारने से पहले लड़की से ही खुदवाई गई उसकी कब्र, 1 ऑडियो मैसेज से खुली हत्यारे की पोल

मारने से पहले लड़की से ही खुदवाई गई उसकी कब्र, 1 ऑडियो मैसेज से खुली हत्यारे की पोल

समद्र किनारे से बरामद हुई लड़की की बॉडी (इमेज- Newsflash)

समद्र किनारे से बरामद हुई लड़की की बॉडी (इमेज- Newsflash)

ब्राज़ील (Brazil) से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां समुद्र के किनारे एक महिला की लाश (Dead Body Found On Beach) मिली. मामले की जांच में पता चला कि महिला को मारने से पहले हत्यारों ने उससे ही कब्र खुदवाई (Woman Dug Own Grave) थी. इस मामले ने सनसनी मचा दी है.

अधिक पढ़ें ...

    क्राइम के मामले में ब्राज़ील (Crime Ratio In Brazil) काफी बदनाम है. इस देश में ड्रग माफियाओं का राज (Drugs Mafia In Brazil) चलता है. उनकी वजह से यहां क्राइम के कई मामले देखने को मिलते हैं. मर्डर और चोरी जैसे क्राइम यहां आम बात है. कुछ समय पहले यहां अचानक बीच पर एक लड़की की लाश मिली थी. अब जांच में इस मर्डर के रहस्य का पर्दाफाश हो गया है. जाँच में पता चला कि लड़की को दफ़नाने से पहले उसी से कब्र खुदवाई (Woman Dug Own Grave) गई थी. हत्या की वजह आपको हैरान कर देगी. दरअसल, लड़की ने हत्यारों पर एक छोटा का कमेंट पास कर दिया था. इसी से गुस्साए इन ड्रग माफियाओं ने मिलकर लड़की की हत्या कर दी.

    लड़की की पहचान 21 साल की अमांडा अल्बाच (Amanda Albach) के रूप में हुई. अमांडा की बॉडी को 3 दिसंबर को समुद्र के किनारे से निकाला गया. उसकी हत्या के आरोप में अभी तक दो आदमी और एक महिला को अरेस्ट किया आज चुका है. इन्हीं में से एक के दिए गए बयान के आधार पर अमांडा की बॉडी को निकाला गया था. अमांडा को आखिरी बार 14 नवंबर को देखा गया था. उसके बाद 15 को उसे ड्रग माफियाओं ने मार कर दफना दिया था.

    woman dug own garve

    जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

    अमांडा की बॉडी को सांता कटरीना के बीच से निकाला गया. क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिविसजन के पुलिस चीफ ब्रूनो फर्नांडिस ने बताया कि अमांडा 14 नवंबर को एक दोस्त के साथ बर्थडे पार्टी में गई थी. इसके बाद से ही वो लापता थी. पुलिस को उसके द्वारा भेजे गए आखिरी ऑडियो मैसेज के आधार पर हत्यारों का पता चला. दरअसल, अमांडा ने अपने रिलेटिव्स को एक आखिरी ऑडियो मैसेज भेजा था. इसमें हवा की तेज आवाज आ रही थी. इससे कंफर्म हुआ की अमांडा समुद्र के किनारे ही थी. वहीं से उसकी बॉडी बरामद की गई.

    woman dug own garve

    जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

    इस हत्या के तार ड्रग माफियाओं से जुड़े हैं. दरअसल, पार्टी में अमांडा ने एक शख्स की तस्वीर खींची थी. उसके हाथ में गन थी. इस तस्वीर को अमांडा ने शेयर कर दिया. इससे नाराज शख्स ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अमांडा की जान ले ली. गिरफ्तार हत्यारों ने बताया कि अमांडा को मारने से पहले उससे ही कब्र खुदवाई गई थी. इसके बाद अमांडा को मारकर दफना दिया गया था.

    Tags: Brazil, Cruel murder, Drugs mafia, Drugs trade, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर