Home /News /ajab-gajab /

खाने में अव्वल आने की कोशिश में हुआ हादसा ! गले में अटक गया हॉटडॉग और हो गई मौत

खाने में अव्वल आने की कोशिश में हुआ हादसा ! गले में अटक गया हॉटडॉग और हो गई मौत

मैडलिन मैडी (Madelyn “Madie” Nicpon) बेहद खुशमिज़ाज थी और उसकी जान हॉटडॉग खाने की कोशिश में जाना किसी को भी नहीं पच रहा है. (Credit- Facebook)

मैडलिन मैडी (Madelyn “Madie” Nicpon) बेहद खुशमिज़ाज थी और उसकी जान हॉटडॉग खाने की कोशिश में जाना किसी को भी नहीं पच रहा है. (Credit- Facebook)

मैडलिन मैडी (Madelyn “Madie” Nicpon) लैक्रोस की खिलाड़ी (Lacrosse Player) थी और 20 साल की उम्र में उसके बड़े-बड़े ख्वाब थे. किसी को क्या पता था कि हॉटडॉग खाने की होड़ (Hotdog Eating Competition) में उसके सारे ख्वाब इस तरह बिखर जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    कब कौन सा वक्त आपका आखिरी वक्त है, किसी को नहीं पता. अब अमेरिका (United States) की रहने वाली एक 20 साल की लड़की मैडी को ही क्या पता था, कि वो हॉटडॉग खाते-खाते इस दुनिया से विदा ले लेगी.  मैडलिन मैडी (Madelyn “Madie” Nicpon) यूनिवर्सिटी कैंपस से बाहर हॉटडॉग खाने की प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही थीं. इसी दौरान गले में हॉटडॉग फंसने की वजह से उनका गला चोक हो गया और ये उसकी ज़िंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ.

    मैडलिन (Madelyn “Madie” Nicpon) टफ्ट्स यूनिवर्सिटी (The Tufts University) की छात्रा थीं और कैंपस में काफी लोकप्रिय थीं. उन्हें दुर्घटना के तुरंत बाद बोस्टन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था. डॉक्टरों की तमाम कोशिश के बाद भी मैडलिन की जान नहीं बच सकी और दुर्घटना के अगले ही दिन उसकी मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे के बाद मैडलिन के परिवार समेत उसे जानने वाले सभी लोग स्तब्ध रह गए.

    लैक्रोस की खिलाड़ी थीं मैडलिन
    मैडलिन मैडी (Madelyn “Madie” Nicpon) यूनिवर्सिटी में काफी मशहूर थीं, क्योंकि वो लैक्रोस (Lacrosse Player) की बेहतरीन खिलाड़ी थीं. यूनिवर्सिटी के छात्रों ने उसकी No.2 की जर्सी को रखकर उसे याद किया. दुर्घटना के बाद सभी क्लासमेट्स ने इकट्ठा होकर मैडलिन को श्रद्धांजलि दी. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि मैडलिन इतनी छोटी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. उनकी टीम से लेकर परिवार और रिश्तेदारों को भी इस मौत से गहरा सदमा लगा है.

    ये भी पढ़ें- बुद्धि भ्रष्ट कर देता है खतरनाक ड्रग, लेने वाला खड़े-खड़े सोता है और खुद को ही नोचने लगता है …

    परिवार के लिए शुरू हुई Fundraising
    मैडी के परिवारवालों को इस दुख से उबारने के लिए मैडलिन के दोस्तों ने मिलकर एक फंडरेज़िंग कैंपेन शुरू किया है. इसके ज़रिये फंड इकट्ठा करने के बाद उसे मैडलिन के परिवार को दिया जाएगा. मैडलिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उसको श्रद्धांजलि दिए जाने का सिलसिला जारी है. लोगों ने कहा है कि मैडलिन न सिर्फ अच्छी दोस्त और अच्छी इंसान थी, बल्कि वो रिश्तों की वैल्यू करना भी जानती थी. खुशमिज़ाज मैडलिन के साथ हुए हादसे का दर्द हर किसी को है, साथ ही ये घटना इस बात का भी सबक है कि किसी भी ऐसे कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने से पहले अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करनी ज़रूरी है.

    Tags: Bizarre story, United States (US), Weird news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर