Home /News /ajab-gajab /

लड़की ने करोड़ों में ख़रीदा सपनों का आशियाना, पुरानी चटाई हटाते ही चीखते हुए भागी बाहर

लड़की ने करोड़ों में ख़रीदा सपनों का आशियाना, पुरानी चटाई हटाते ही चीखते हुए भागी बाहर

टिकटोक पर शेयर हुए लड़की के इस वीडियो को 50 लाख लोग देख चुके हैं

टिकटोक पर शेयर हुए लड़की के इस वीडियो को 50 लाख लोग देख चुके हैं

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की ने अपने साथ घटी एक खौफनाक घटना शेयर की. इस लड़की ने अपनी सारी सेविंग्स (Savings) लगाकर एक घर खरीदा था. लेकिन जब उस घर में लगी पुरानी चटाई (Old Carpet) को उसने हटाया तो लड़की के मुंह से चीख निकल गई.

अधिक पढ़ें ...
    घर (Dream Home) खरीदना हर किसी का सपना होता है. अपने सपने के आशियाने को खरीदकर लोग उसे अपने मन के हिसाब से सजाते हैं. इसके लिए पैसे पानी की तरह बहाने से भी वो चूकते नहीं हैं. लेकिन जरा उस इंसान के बारे में सोचिये, जिसने अपनी जिंदगीभर की कमाई लगाकर घर खरीदा और फिर वहां रह पाना उनके लिए मुश्किल हो गया. अब वो उस घर के बारे में सोचना भी नहीं चाहते. ऐसा ही कुछ हुआ सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करने वाली एक लड़की के साथ.

    लड़की ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया है ना ही ये बताया कि वो कहां की रहने वाले है. लेकिन टिकटोक (Tiktok) पर उसका अकाउंट @dontbeanashhole नाम से बना हुआ है. लड़की ने अपने नए घर में हुए अजीबोगरीब घटना को लोगों के साथ शेयर किया. इस फर्निश्ड घर में जमीन पर पुरानी चटाइयां बिछी हुई थी. लड़की ने साफ़-सफाई के दौरान इन्हें जब उठाया तो हैरान रह गई. उसे चटाई को उठाने के बाद पता चला कि इस घर में हो चुका है एक खून.



    जमीन पर बॉडी के निशान
    लड़की ने इस घटना को लोगों के साथ शेयर किया. उसने जैसे ही अपने घर की सफाई के दौरान नीचे बिछी चटाई को उठाया हैरान रह गई. एक चटाई के नीचे बॉडी की आउटलाइन बनाई गई थी. इसके साथ 19 जनवरी 2018 की डेट मेंशन थी. साथ ही केस का नंबर भी जमीन पर लिखा था. इसका मतलब था कि जिस घर को लड़की ने होनी जिंदगीभर की कमाई लगा कर ख़रीदा था, वहां हो चुका था एक खून.

    नहीं थी मौत जानकारी
    लड़की ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. साथ ही लिखा कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके सपनों के आशियाने में उसे कुछ ऐसा देखने को मिलेगा. इसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी. सफाई के लिए उठाई गई चटाई के नीचे ऐसे निशान को देखना वाकई डरवाना है. इस वीडियो को शेयर होने के बाद से अभी तक 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

    आए हजारों कमेंट्स
    लड़की के इस पोस्ट पर अभी तक कई लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा कि ये बॉडी के निशान हैं. वहीं दूसरे ने लिखा कि ऐसे घर में रहना वाकई डरवाना है. एक यूजर ने लिखा कि इस स्तेन पर उसे पेरोक्साइड डालना चाहिए. अगर इससे बुलबुले निकलने लगे तो ये खून का निशान है. अगर ऐसा है तो उसे जल्द से जल्द घर छोड़ देना चाहिए.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर