Home /News /ajab-gajab /

प्रेमिका ने प्रेमी के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, मटर के दानों में मिला उबला घोंघा

प्रेमिका ने प्रेमी के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, मटर के दानों में मिला उबला घोंघा

 खाने की दूसरी बाईट से पहले ही उल्टी करने लगी लड़की (इमेज- फेसबुक)

खाने की दूसरी बाईट से पहले ही उल्टी करने लगी लड़की (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की ने अपने साथ हुई अजीबोगरीब घटना शेयर की. लड़की ने 1 जनवरी को ऑनलाइन खाना मंगवाया (Disgusting Online Food Delivery) था. लेकिन ये बुरा सपना साबित हुआ.

    आज के समय में ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी (Online Food Delivery) काफी आसान हो गया है. अगर आपको खाना बनाने का मन नहीं कर रहा, ना ही कहीं बाहर जाने का मन है, तो आराम से घर पर ही खाना मंगवा सकते हैं. कोरोना की वजह से ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी बढ़ गई है. लेकिन कई बार ये सुविधा लोगों के लिए बुरा सपना साबित हो आता है. ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन में रहने वाली एक लड़की के साथ. 31 दिसंबर को प्रेमी के साथ पार्टी कर जब 1 जनवरी को इस लड़की ने ऑनलाइन फ़ूड मंगवाया तो उसके साथ जो हुआ, वो अब अपनी पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएगी.

    घटना वेस्ट मिडलैंड्स (West Midlands) के डुडले (Dudley) की है. यहां रहने वाली कोल वाल्शॉ (Chloe Walshaw) ने ब्रिटेन के मशहूर फूड आउटलेट Toby Carvery से अपने और अपने प्रेमी के लिए खाना मंगवाया था. उसका खाना उबर इट्स के जरिये डिलीवर किया गया. उसने डिलीवरी के बाद खाने का पैकेट खोला और अपने प्रेमी के साथ खाने लगी. कोल ने पहला बाइट लिया. लेकिन जैसे ही उसने दूसरी बाईट के लिए खाने में चम्मच चलाया, उसे उल्टी आ गई

    snail in online food

    न्यू ईयर पर लड़की ने खाना ऑर्डर किया था

    बृमिंघम लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक़, कोल के मैश्ड मटर में एक घोंघा सर्व कर दिया गया था. जैसे ही कोल ने घोंघे को देखा, उसने अपने मुंह में मौजूद निवाले को उगल दिया. 24 साल की कोल ने मामले के बारे में बताया कि उबर इट्स के जरिए उसने पहले भी खाना मंगवाया था. साथ ही टॉबी कावेरी उसके पसंदीदा फ़ूड आउटलेट्स में से एक था. एक जनवरी को आलस में उसका रेस्त्रां जाने का मन नहीं हुआ. इसलिए उसने ऑनलाइन ही खाना मंगवा लिया. लेकिन अब जो हुआ है, उसके बाद आगे वो कभी इस रेस्त्रां में नहीं जाएगी.

    snail in online food

    रेस्त्रां ने मामले को लेकर कोल से माफ़ी मांगी है

    कोल ने इसकी शिकायत रेस्त्रां में की. जिसके बाद उसे खाने का रिफंड कर दिया गया है. साथ ही रेस्त्रां ने उसे खाना वापस लौटाने को कहा ताकि वो इस मामले की जांच कर पाए. कोल ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जहां से ये वायरल हो गई. लोगों ने इसपर कई कमेंट्स किये. कई लोगों ने इसी वजह से ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी को इग्नोर करने को कहा. बात अगर भारत की करें, तो यहां अब उबर इट्स बंद हो गया है. भारत में फिलहाल स्विग्गी और जोमाटो फ़ूड डिलीवरी में लीड कर रहे हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Food business, Khabre jara hatke, Shocking news, Viral story, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर