• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • लड़की ने 'सीक्रेट' जगह पर गुदवाया प्रेमी का नाम, देखते ही लड़के ने मोबाइल पर किया ब्रेकअप

लड़की ने 'सीक्रेट' जगह पर गुदवाया प्रेमी का नाम, देखते ही लड़के ने मोबाइल पर किया ब्रेकअप

रिलेशन के 8 महीने के अंदर ही लड़की ने प्रेमी के नाम का टैटू बनवा लिया (इमेज- इंटरनेट)

रिलेशन के 8 महीने के अंदर ही लड़की ने प्रेमी के नाम का टैटू बनवा लिया (इमेज- इंटरनेट)

इंग्लैंड (England) के वीगन (Wegan) में रहने वाली मेगन करे (Megan Carey) ने अपने प्रेमी को स्पेशल फील करवाने के लिए उसके नाम के पहले अक्षर का टैटू (Fist Letter Of Lovers Name Tattooed) बनवाया था. लड़की ने अपने बिकिनी एरिया में ये टैटू बनवाया. लेकिन इसे देखने के बाद लड़के ने उससे ब्रेकअप (Tattoo Leads To Breakup) कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    प्यार एक ऐसी फीलिंग है, जिसमें अपने पार्टनर (How To Make Partner Feel Special) को खुश करने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार होते हैं. पार्टनर स्पेशल फील करे और उसपर ढेर सारा प्यार लुटाए, यही मकसद होता है. लेकिन पार्टनर की ख़ुशी के लिए किसी भी हद से गुजरने से पहले ये कन्फर्म जरूर कर लें कि सामने वाला भी आपके लिए ऐसी ही फीलिंग्स रखता है. अगर ऐसा नहीं है तो शायद भविष्य में आपको सिर्फ पछतावा ही मिलेगा.

    अपने पार्टनर की फीलिंग्स को बिना कंफर्म किये इंग्लैंड (England) में रहने वाले मेगन ( Megan Carey) ने प्रेमी के नाम का पहला अक्षर टैटू करवा लिया. इसके बाद जो हुआ, उसने मेगन को तोड़ कर रख दिया. मेगन ने अपने बिकिनी एरिया में ये टैटू बनवाया. लेकिन जैसे ही उसके पार्टनर ने टैटू देखा, उसने मेगन से ब्रेकअप कर लिया. ये ब्रेकअप टैटू बनवाने के कुछ ही हफ़्तों के अंदर हो गया.

    आठ महीने किया था डेट
    मेगन ने अपने प्रेमी के नाम का टैटू बनवाने से पहले उसे आठ महीने तक डेट किया था. इसके बाद दोनों के बीच मैचिंग टैटू बनवाने की डील हुई. मेगन का कहना है कि उसका प्रेमी, जो अब एक्स हो चुका है, ने कहा था कि वो अपने बाजू पर मेगन के लिए एम लिखवाएगा. इसके बाद मेगन ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए बिकिनी एरिया में अट्टू बनवाने का फैसला किया. मेगन को लगा था कि इसे देखने के बाद वो काफी खुश हो जाएगा.

    girl gets intmate tatoo of lover got dumped

    टेक्स्ट मैसेज पर हुआ ब्रेकअप
    टैटू बनवाने के सिर्फ दो हफ्ते के ही बाद मेगन को उसके प्रेमी का मैसेज आया. इसमें लड़के ने ब्रेकअप की बात कही. मेगन ने बताया कि दोनों में पहले भी लड़ाइयां होती थी. 19 साल की मेगन को लगता था कि इसी लड़के के साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिताएगी. इसीलिए उसने अपने बिकिनी लाइन पर प्रेमी के नाम का पहला लेटर जे लिखवाया था. लेकिन इससे प्यार गहरा होने की जगह उनका ब्रेकअप ही हो गया. मेगन फिलहाल ग्रेटर मेनचेस्टर में एकाउंट्स की पढाई कर रही है.

    girl gets intmate tatoo of lover got dumped

    दूसरों को दी ये सलाह
    मेगन के मुताबिक़, जब उसके एक्स ने पहली बार ये टैटू देखा था, तो उसका रिएक्शन बिलकुल नॉर्मल था. यहां तक कि उन्होंने बाद में इसके बारे में कोई बातचीत नहीं की. मेगन को लगा कि शायद उसके एक्स को इसे देख कर शॉक लगा था इसलिए उसने कोई रिएक्शन नहीं दिया. हालांकि, अब उसने लोगों से कहा है कि कभी भी ऐसा कोई फैसला ना लें. खासकर अगर आपके रिश्ते में कोई स्योरिटी ना हो तो. अब मेगन को अपने इस फैसले पर सौ प्रतिशत अफ़सोस हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज