कपल की अलमारी में 2 हफ्ते से रह रही थी 'परछाई', रात में निकल घर में करती थी पार्टी

रोज रात किचन से गायब होते खाने के बाद CCTV कैमरे से हुआ खुलासा

रोज रात किचन से गायब होते खाने के बाद CCTV कैमरे से हुआ खुलासा

न्यूयॉर्क (New York) के मेनहट्टन (Manhattan) में रहने वाले एक कपल के पैरों तले जमीन तब खिसक गई जब उन्हें पता चला कि उनके घर में पिछले दो हफ्ते से एक औरत रह रही है. ये महिला कपल के घर के अलमारी में छिपकर रह रही थी. घर में गायब होते राशन के बाद इस मामले का खुलासा हुआ.

  • Share this:

अगर आपको पता चले कि आपके घर में आपके अलावा भी कोई रह रहा है तो? लेकिन न्यूयॉर्क के मेनहट्टन में रहने वाले एक कपल (Couple) के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. उनके घर की अलमारी में एक लड़की रह रही थी और इसकी उन्हें भनक भी नहीं थी. ये लड़की उनके घर के अलमारी (Cupboard) में दो हफ्ते से रह रही थी. बात का खुलासा तब हुआ जब घर से खाना गायब होने लगा.

जोए कमिंग्स (Joe Cummings) नाम के इस शख्स के घर से अचानक राशन और खाना गायब होने लगा. पहले तो उन्होंने इसे उतना सीरियस नहीं लिया लेकिन इसके बाद घर से खाना गायब होने लगा. इसे लेकर कपल के बीच काफी झगड़ा होने लगा. लेकिन दोनों ने इस बात से इंकार करते रहे कि वो खाना खाते हैं. बाद में सच्चाई जानने के लिए उन्होंने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया. इसके बाद उनके सामने खौफनाक सच्चाई सामने आई.

अलमारी से निकली परछाई

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में जो सच कैद हुआ,वो बेहद डरावना था. कपल ने फुटेज की जांच करते हुए पाया कि रात को जब दोनों सो गए, तो उनके घर के अलमारी से एक परछाई निकली. ये परछाई स्टूल से होते हुए नीचे आई और फिर घर के बाथरूम में गई. थोड़ी देर बाद वो फ्रिज से खाना खाते नजर आई. पेट भर लेने के बाद परछाई ने टीवी ऑन किया और थोड़ी देर बाद चिप्स के पैकेट लेकर वापस अलमारी में चली गई.

Youtube Video

पुलिस ने आकर सुलझाया मामला

इस फुटेज को देखने के बाद कपल के होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया. पुलिस ने आकर अलमारी खोली और अंदर से लड़की को खींचकर बाहर निकला. जब लड़की से पूछताछ की गई तो पता चला कि वो अलमारी में दो हफ्ते से रह रही थी. वो रात को बाहर आती थी और खा-पीकर फिर अलमारी में चली जाती थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज