होम /न्यूज /अजब गजब /फ्रांस की सड़कों पर 'मेरा दिल ये पुकारे..'पर बच्ची ने पाकिस्तानी वायरल गर्ल की उतारी नकल, छा गया वीडियो

फ्रांस की सड़कों पर 'मेरा दिल ये पुकारे..'पर बच्ची ने पाकिस्तानी वायरल गर्ल की उतारी नकल, छा गया वीडियो

सौ.इंस्टाग्राम/raena_rockstar: अब छोटी बच्ची ने की ‘मेरा दिल ये पुकारे’ पर पाकिस्तानी गर्ल आयशा की नकल

सौ.इंस्टाग्राम/raena_rockstar: अब छोटी बच्ची ने की ‘मेरा दिल ये पुकारे’ पर पाकिस्तानी गर्ल आयशा की नकल

इंस्टाग्राम raena_rockstar पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो गया, जिसमें मेरा दिल ये पुकारे आजा पर पाकिस्तानी वायरल घर आयश ...अधिक पढ़ें

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ कब क्या पॉपुलर हो जाए कहा नहीं जा सकता. नए से लेकर पुरानी चीजों को भी ऐसा चलन चल पड़ता है कि हर कोई सिर्फ उसी ट्रेंड को फॉलो करने लग जाता है. फिर घर घर में लोग उसे कॉपी करते हैं रील बनाते हैं, और वीडियो साझा कर जाने की कोशिश में रहते हैं. ठीक वैसे ही जैसे इन दिनों लता मंगेशकर का गाया बेहद पुराना गाना ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ छाया हुआ है. और ये तब हुआ जब पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने किसी शादी समारोह में इस पर डांस किया फिर तो डांस ऐसा वायरल हुआ कि अब हर कोई उसे ही कॉपी करता दिखाई दे रहा है.

इंस्टाग्राम raena_rockstar पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने मेरा दिल यह पुकारना आजा पर पाकिस्तानी वायरल घर आयशा की नकल की. बच्ची ने क्या खूब डांस किया लेकिन उसका हर स्टेप पाकिस्तानी गर्ल आयशा की कॉपी थी. पाकिस्तानी वायरल गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद ये गाने ट्रेंड में है.

मेरा दिल ये पुकारे…. पर बच्ची ने किया कमाल डांस
पाकिस्तानी लड़की आयशा ने जब से मेरा दिल या पुकारें आजा पर कमाल की परफॉर्मेंस दी है तब से वो पूरी दुनिया में छा गई है. अब हर कोई लता मंगेशकर के गाये इस गाने पर पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा की ही नकल करता दिखाई दे रहा है. उसका एक एक डांस स्टेप ट्रेंड में आ गया है. आम से लेकर खास तक, देश से लेकर दुनिया के कोने कोने तक अब वायरल गर्ल आयशा के डांस स्टेप फॉलो और कॉपी किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो भी वायरल हो गया जिसने मेरा दिल ये पुकारें पर पाकिस्तानी गर्ल आयशा की हूबहू कॉपी की.

View this post on Instagram

A post shared by Raena (@raena_rockstar)

डांसिग वीडियो में बच्ची ने की पाकिस्तानी गर्ल आयशा की नकल
अब तक इस गाने पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान में ही लोग नकल कर रही थी लेकिन जो बच्ची इस गाने पर डांस कर रही है ये वीडियो फ्रांस की सड़कों का है यानी पाकिस्तानी डान्स और हिंदुस्तानी गाने की धुन दुनिया भर में मच रही है. लोगों को इस बच्ची के परफॉरमेंस ना सिर्फ क्यूट लगी बल्कि लोग बच्ची के एक्सप्रेशन्स को आयशा से भी ज्यादा अच्छा बता रहे हैं. बच्ची के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उसे जमकर तारीफें मिल रही है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें