Home /News /ajab-gajab /

girl talking on mobile phone while charging accident video sankri

मोबाइल चार्ज में लगा बात करने का होता है ऐसा अंजाम, VIDEO में कैद हुआ पूरा हादसा

चार्ज करते हुए मोबाइल से बात करना पड़ा लड़की को महंगा (इमेज- फेसबुक)

चार्ज करते हुए मोबाइल से बात करना पड़ा लड़की को महंगा (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की के साथ हुए हादसे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये लड़की अपने कमरे में मोबाइल फोन को चार्ज (Mobile Charging Accident Video) करते हुए बात कर रही थी. तभी उसके साथ ये एक्सीडेंट हो गया.

हादसे कभी भी हो जाते हैं. लोगों का इसपर बस नहीं चलता. लेकिन कई हादसे सिर्फ और सिर्फ लापरवाही के कारण होते हैं. कई बार लोगों को कहा जाता है कि इलेक्ट्रॉनिक सामान (Gadget Accident Video) को यूज करते हुए कभी भी उसे चार्ज नहीं करना चाहिए. खासकर मोबाइल फोन को. लेकिन हम में से अधिकांश लोग यही गलती करते हैं. ज्यादातर लोग मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए उसे चार्जिंग पॉइंट में लगाए रहते हैं. या तो इससे बात की जा रही होती है या फिर चार्ज में लगाकर सोशल मीडिया (Social Media) का इस्तेमाल करते रहते हैं. लेकिन ऐसा करना बिलकुल भी सुरक्षित नहीं होता है.

कई बार हम ने ऐसी घटनाओं के बारे में पढ़ा-सुना है, जहां मोबाइल को इस्तेमाल करने के दौरान ही हादसे हो जाते हैं. कुछ हादसों में तो इंसान की जान भी चली जाती है. वहीं कई घटनाओं में गंभीर चोट आ जाती है. लेकिन इन खबरों के बावजूद भी हम सबक नहीं लेते हैं. नतीजा होता है कि इंसान को आगे इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही हादसे का वीडियो शेयर किया गया. इसमें भी लड़की ने मोबाइल को चार्ज में लगाकर बात करती नजर आई और हादसे का शिकार हो गई.

mobile accidnet video

लगा जोर का झटका
वीडियो में एक लड़की अपने घर के कमरे में मोबाइल का इस्तेमाल करती दिखी. वो लगातार किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी और इस दौरान उसका मोबाइल चार्ज में लगा हुआ था. लड़की अपने बेड के नजदीक बने चार्जिंग पॉइंट पर फोन चार्ज भी कर रही थी और किसी से लगातार बातें भी कर रही थी. लेकिन अचानक ही उसे जोर का झटका लगा. इसके बाद उसने मोबाइल को फेंक दिया. वीडियो में देख सकते हैं कि चार्जिंग पॉइंट से चिंगारी सी निकल रही थी.

बार-बार दी जाती है चेतावनी
इलेक्ट्रॉनिक सामान का इस्तेमाल करते हुए कभी भी उसे चार्ज नहीं किया जाना चाहिए. इसे लेकर कई बार चेतावनी जारी की जा चुकी है. कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जिसमें फोन के इस्तेमाल के समय उसे चार्ज करना लोगों की जान के लिए महंगा पड़ गया. कई लोगों की इसमें जान भी जा चुकी है. इसके बाद भी लोग सबक नहीं लेते हैं. नतीजा ऐसे हादसे बार-बार होते ही रहते हैं. गनीमत रही कि वीडियो में दिख रही लड़की को गंभीर चोट नहीं लगी. उसने समय रहते ही फोन को हाथ से फेंक दिया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर