Shocking: अचानक खूबसूरत लड़की बन गई लड़का, कपड़े उतार दिखाई कसी हुई Body

5 साल की उम्र में ही मैट को अहसास हो गया था कि वो लड़की नहीं लड़का हैं

5 साल की उम्र में ही मैट को अहसास हो गया था कि वो लड़की नहीं लड़का हैं

कैलिफ़ोर्निया (California) में रहने वाले 25 साल के Matt Miller का जन्म लड़की के रूप में हुआ था. मैट के पेरेंट्स ने उनकी परवरिश लड़कियों की तरह की थी लेकिन मात्र 5 साल की उम्र में उन्हें अहसास हो गया था कि वो लड़कों की तरह जिंदगी बिताना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 8:45 AM IST
  • Share this:
वैसे तो भगवान हर चीज का निर्माण सोच समझ कर करते हैं लेकिन कई बार कुछ लोग उनके फैसलों से सहमत नहीं होते. वो इन फैसलों को बदलने की कोशिश करते हैं. कुछ लोगों का जन्म किसी अन्य जेंडर में होता है लेकिन समय के साथ अहसास होने पर वो जेंडर चेंज करवा लेते हैं. कैलिफोर्निया में रहने वाले मैट मिलर के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था. मैट का जन्म लड़की के रूप में हुआ था लेकिन पांच साल की उम्र में उन्हें अहसास हुआ कि उनका इंट्रेस्ट लड़कों की चीजों में था. युवावस्था तक मैट ने लड़कियों की तरह जिंदगी जी ली, लेकिन इसके बाद उन्होंने सर्जरी करवाकर अपना जेंडर चेंज करवा लिया. आज मैट फिटनेस इंडस्ट्री में नाम कमा रहे हैं.

वायरल हुआ ट्रांसफॉर्मेशन

सोशल मीडिया पर कैलिफोर्निया के मैट छाए हुए हैं. उन्होने लोगों के साथ अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी शेयर की. मैट जहां हाई स्कूल तक शर्मीली लड़की थे, वहीं अब 6 पैक्स के साथ उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी शेयर की. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि एक लड़की से मैट ने खुद को इस तरह बदल दिया. आज मैट पर्सनल ट्रेनर के रूप में काम करते हैं. वो अन्य ट्रांसजेंडर्स को ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा मोरल सपोर्ट भी करते हैं.

कभी थे डिप्रेशन का शिकारमैट ने अपनी जर्नी के बारे में बताया कि पांच साल की उम्र में ही उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि वो लड़की नहीं, लड़का हैं. उन्होंने किसी तरह टीनऐज तक खुद को लड़कियों के रूप में रखा. मैट के पेरेंट्स उन्हें लड़कियों की तरह रखते थे लेकिन मैट का मन लड़कों के साथ समय बिताने में लगता था. 17 साल की उम्र में उन्होंने फेसबुक पर मिले एक दोस्त की सहायता से अपना ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया. उन्होंने सर्जरी और हार्मोनल इंजेक्शंस लिए. आज अपने नए अवतार में मैट काफी खुश हैं.



प्रेमिका करती है सपोर्ट

मैट बतौर फिटनेस ट्रेनर काम करते हैं. उन्होंने बेहतरीन बॉडी बना ली है. अपने 6 पैक्स के साथ उन्होंने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किये. लोगों को भी उनका ट्रांसफोर्मेशन हैरान कर रहा है. मैट की मुलाक़ात दो साल पहले मौली से हुई. आज मैट और मौली रिलेशनशिप में हैं. अपने रिश्ते के बारे में मैट ने बताया कि मौली उन्हें काफी सपोर्ट करती हैं. मैट की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज