लड़की ने जबरदस्ती किया बच्चे को Kiss, तो उसने ऐसे लिया बदला... देखें Viral Video

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/इंस्टाग्राम

Kid revenge form girl trying to kiss: बच्चा महिला को देखता है और अपना मुंह लड़की के मुंह पर चलाने लगता है. वो भी लड़की को किस करने की कोशिश करता है या फिर यह कहें कि बच्चा भी रिवेंज लेता है ये तो आप इस VIRAL VIDEO को देखकर तय कर लीजिए.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सोशल मीडिया  (Social Media) पर बच्चों के वीडियोज को न सिर्फ पसंद किया जाता है बल्कि ये तेजी से वायरल (Kids Funny Video) भी हो जाते हैं. बच्चों की ऐसी ही एक क्यूट हरकत का वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी हंसी छूट जा रही है. दरअसल इस वीडियो में एक महिला और एक बच्चा साथ में खेलता हुआ नजर आ रहा है. खेल-खेल में महिला बच्चे को जबरदस्ती किस करने की कोशिश करती है और कर भी लेती है.

    पर बच्चे को ये पसंद नहीं आता है. कुछ ही सेकेंड बाद बच्चा महिला को देखता है और अपना मुंह लड़की के मुंह पर चलाने लगता है. वो भी लड़की को किस करने की कोशिश करता है या फिर यह कहें कि बच्चा भी रिवेंज लेता है ये तो आप इस VIRAL VIDEO को देखकर तय कर लीजिए.








    View this post on Instagram





    Love 😘 @bigbollywoodpage 🌈


    A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on




    4 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इतना ही नहीं बच्चे कि इस क्यूट और खास शरारत के वीडियो को 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

    ये भी पढ़ेंः- बच्चे को बचाने के लिए भेड़ियों से भिड़ गई भालू की मां और फिर... क्या हुआ, देखिए VIDEO

    कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स को ये वीडियो फनी लग रहा है तो कुछ को ये बकवास. वहीं, कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद क्यूट कहते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कितना प्यारा बच्चा है. क्यूटनेस ओवलोडिड.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्यार मिलने पर ठीक ऐसे ही लौटना चाहिए. बहुत ही प्यारा वीडियो.'

    वहीं, एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद ये लड़की और बच्चा जरूर बुआ, भांजे होंगे. बुआ और भांजे में ही इस तरह का नोक-झोंक वाला प्यार होता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.