होम /न्यूज /अजब गजब /12 फीट के अजगर के साथ सोफे पर बैठकर टीवी देख रही थी छोटी बच्ची, यकीन न आए तो इस वीडियो को देखें

12 फीट के अजगर के साथ सोफे पर बैठकर टीवी देख रही थी छोटी बच्ची, यकीन न आए तो इस वीडियो को देखें

एक छोटी लड़की टीवी देख रही है और उसके साथ बैठा है 1 2 फुट लंबा अजगर. (वीडियो ग्रैब)

एक छोटी लड़की टीवी देख रही है और उसके साथ बैठा है 1 2 फुट लंबा अजगर. (वीडियो ग्रैब)

Viral Video: वीडियो पर लिखा है, 'हमारी बेटी को 12 फीट लंबे अजगर के साथ टीवी देखना पसंद है.' वायरल वीडियो पर लोग लगातार ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Viral Video: सांप का नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सांप से बेहद लगाव होता है. ये वो लोग हैं जो बेफिक्र होकर सांप के साथ रहते हैं. जाहिर है ये वो सांप हैं जिनका जहर निकाल लिया जाता है. आज हम एक ऐसे वीडियो की बात करने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान और परेशान हो जाएंगे. दरअसल एक छोटी बच्ची अजगर के साथ बैठकर टीवी देख रही थी. आप शायद इन बातों पर यकीन नहीं करेंगे. लेकिन ये सच है. एक ऐसा सच जो आपको झकझोर कर रख देगा.

सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक छोटी लड़की टीवी देख रही है और उसके साथ बैठा है 12 फुट लंबा अजगर. अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो पहले आप LADbible नाम के एक यूजर द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को देख लें. इसे लगभग 50 लाख बार देखा जा चुका है.

View this post on Instagram

A post shared by LADbible (@ladbible)

अजगर के साथ बच्ची
वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटी लड़की बड़े ध्यान से टेलीविजन पर कुछ देख रही है. उसके साथ एक पीले रंग का अजगर भी है. बच्ची अजगर से लिपटी है. लेकिन ये छोटी लड़की अपने आस-पास बहुत सहज है और वो भयभीत नहीं है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन ये छोटी बच्ची पूरी तरह से सुरक्षित है.’

बच्ची को पसंद है अजगर!
वीडियो पर ये भी लिखा है, ‘हमारी बेटी को 12 फीट लंबे अजगर के साथ टीवी देखना पसंद है.’ वायरल वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स बच्ची की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आए.

Tags: OMG Video, Python, Python Viral Video, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें