प्रेमी के साथ शराब पीने गई थी लड़की, बिना 'प्रेग्नेंट' हुए ही बाथरूम में दे दिया बच्चे को जन्म

साउथ वेल्स में रहने वाली कार्ला को पता भी नहीं चला कि वो प्रेग्नेंट है

साउथ वेल्स में रहने वाली कार्ला को पता भी नहीं चला कि वो प्रेग्नेंट है

साउथ वेल्स (South Wales) के स्वानसी (Swansea) में रहने वाली 22 साल की कार्ला (Carla) ने लोगों के साथ अपनी अजीबोगरीब प्रेग्नेंसी की स्टोरी शेयर की है. कार्ला को पता भी नहीं चला कि वो प्रेग्नेंट है और अचानक ही उसने बाथरूम में बच्चे को जन्म दे दिया.

  • Share this:

प्रेग्नेंसी (Weird Pregnancy News) एक खूबसूरत अहसास है. नौ महीने के इस सफर में महिला की बॉडी कई तरह के बदलाव से गुजरती है. मूड स्विंग्स (Mood Swings) और बॉडी में चेंजेस के साथ नौ महीने बाद बच्चे का जन्म होता है. लेकिन साउथ वेल्स में रहने वाली कार्ला को तो पता ही नहीं चला कि वो प्रेग्नेंट है. आराम से अपने प्रेमी के साथ नाइट आउट करने के बाद में वो घर लौटी तो बाथरूम में अचानक बच्चे का जन्म हो गया.

इस शॉकिंग प्रेग्नेंसी के बारे में खुद कार्ला ने लोगों को बताया. कार्ला के साथ ये अजीबोगरीब वाक्य दो साल पहले यानी 2019 में हुआ था. पेशे से कस्टमर डेवलपमेंट मैनेजर कार्ला ने बताया कि उसे ऐसा लगता था कि वो बांझ है और कभी मां नहीं बन सकती. इसकी वजह थी endometriosis. इस बीमारी की वजह से उसे यकीन था कि वो कभी मां नहीं बन सकती है. लेकिन दो साल पहले बिना प्रेग्नेंट हुए ही उसने बच्चे को जन्म दे दिया.

प्रेग्नेंसी को समझ बैठी अपेंडिक्स

अब 22 साल की हो चुकी कार्ला ने मई 2019 में अचानक बच्चे को जन्म दिया था. कार्ला को अपनी बीमारी की वजह से ऐसा लगता था कि वो कभी मां नहीं बन पाएगी. ऐसे में जब वो जेडेन से मिली, जिसे बच्चे नहीं चाहिए थे तो दोनों रिलेशन में आ गए. दोनों बेहद खुश थे और पार्टी करते हुए उनके दिन कट रहे थे. इस बीच 2019 में कभी कभी कार्ला के पेट में दर्द उठ जाता था जिसे उसने अपेंडिक्स समझ लिया.
बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म

इसी बीच मई 2019 में कार्ला अपने प्रेमी के साथ बार में शराब पीने गई थी. वहां दोनों ने काफी डांस किया और जमकर शराब पी. इसके बाद कपल वापस आधी रात के बाद घर लौटा, जहां कार्ला टॉयलेट करने बाथरूम गई. जैसे ही वो अंदर गई, उसके पेट में मरोड़ उठा और थोड़ी ही देर में उसने बच्चे को जन्म दे दिया. कार्ला समझ ही नहीं पाई कि उसके साथ ये क्या हुआ? बच्चे को गोद में लेकर जैसे ही वो बाहर आई, जेडेन तुरंत उसे अस्पताल लेकर गया, जहां उसकी और बच्चे की जांच की गई.

अब शेयर किया एक्सपीरियंस



दो साल पहले के इस अजीबोग़रीब प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कार्ला ने बताया कि बाथरूम में वो अचानक पसीने से लथपथ हो गई थी. उसे उसकी बॉडी में आग लग गई है. दर्द बढ़ता ही जा रहा था और एक घंटे तक वो इतनी ही तकलीफ में थी. कपल को लगा कि ज्यादा शराब पीने की वजह से लेकिन असल में तो ये प्रेग्नेंसी की वजह से उठा दर्द था. अब ये कपल अपने दो साल के बेटे के साथ आराम से जिंदगी बिता रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज