Home /News /ajab-gajab /

girlfriend breaks up body shaming fat boyfriend now regrets transforming handome hunk sankri

XXXL कपड़े पहनने वाले प्रेमी के साथ चलने में आती थी शर्म, अब बॉडी देख पछता रही होगी एक्स

ब्रेकअप के बाद रोने की जगह पसीना बहाने लगा शख्स ( इमेज-@npuvi96/TikTok)

ब्रेकअप के बाद रोने की जगह पसीना बहाने लगा शख्स ( इमेज-@npuvi96/TikTok)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन (Weight Loss Transformation) की तस्वीर शेयर की है. इस शख्स ने अपने ब्रेकअप के बाद खुद का कायाकल्प करने का फैसला किया. अब उसकी बॉडी देख उसकी एक्स को भी जरूर अफ़सोस होता होगा.

अधिक पढ़ें ...

प्यार अहसास का रिश्ता है. फीलिंग्स में कुछ भी सही-गलत नहीं देखा जाता. अगर कोई नफा-नुकसान देखता है तो वो प्यार नहीं है. प्यार में तो लोग उम्र और अमीरी-गरीबी भी नहीं देखते. ऐसा कहा जाता है कि जब आपको किसी से प्यार हो जाता है, तब वो आपको दुनिया का सबसे खूबसूरत शख्स नजर आने लगता है. लेकिन अगर आप अपने पार्टनर के लुक्स में कमी निकाल रहे हैं, तो शायद आपको प्यार था ही नहीं. वो सिर्फ अट्रेक्शन था.

सोशल मीडिया साइट पर पूवी नाम के शख्स ने अपनी वेट लॉस जर्नी शेयर की. ये शख्स अपनी प्रेमिका द्वारा छोड़े जाने की वजह से डिप्रेशन में चला गया था. शख्स की प्रेमिका ने उसके वजन की वजह से होने वाली शर्मिंदगी के कारण ब्रेकअप किया था. लेकिन दिल टूटने के इस दर्द को शख्स ने अपनी ताकत बनाई और आज इतना फिट हो गया है कि उसकी एक्स प्रेमिका भी उसपर मर मिटे. ब्रेकअप से पहले पूवी सिर्फ ट्रिपल एक्सेल जैकेट्स पहनता था ताकि उसका मोटापा छिपा रहे.

ब्रेकअप का बदला
अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में पूवी ने बताया कि ब्रेकअप उसके लिए काफी शॉकिंग था. उसने पूरे दिल से ये रिश्ता निभाया था. उसे उम्मीद भी नहीं थी कि मोटापा को बहाना बनाकर लड़की उसे छोड़ देगी. लेकिन ऐसा हुआ. लेकिन दिल टूटने को ही पूवी ने अपनी ताकत बनाई. उसने जिम जाना शुरू किया और फिर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हो गया. 140 के वजन में उसका ब्रेकअप हुआ था. अब पूवी ने अपना वजन आधे से भी कम कर लिया है.

fat loss

मरने लगी है लड़कियां
ब्रेकअप के बाद पूवी ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन में आधा वजन घटा लिया है. उसने कई सालों तक जिम में जमकर पसीना बहाया. सोशल मीडिया पर भी वो अपने वर्कआउट के वीडियोज शेयर करता था. इस कारण उसके लाखों फॉलोवर्स भी बन गए हैं. अपने एक पोस्ट में पूवी ने माना कि कभी मोटापे की वजह से कभी उसकी प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया था. लेकिन अब उसकी बॉडी देख कई लड़कियां ऑनलाइन उसे प्रपोज करती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरें देख पूवी को अच्छा लगता है. उसे अपनी जर्नी खुद को बूस्ट करने वाली लगती है. साथ ही लोगों को प्रेरणा देने के लिए वो अपना ट्रांसफॉर्मेशन शेयर करता है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर