Home /News /ajab-gajab /

Makeup पर हजारों फूंककर तैयार हुई लड़की, डेट पर पहुंची तो ब्वॉयफ्रेंड ने किया पहचानने से इनकार

Makeup पर हजारों फूंककर तैयार हुई लड़की, डेट पर पहुंची तो ब्वॉयफ्रेंड ने किया पहचानने से इनकार

First Date पर यूं तैयार हुई लड़की, ब्वॉयफ्रेंड ने साथ बैठने से किया इनकार. (Photo Credit- TikTok)

First Date पर यूं तैयार हुई लड़की, ब्वॉयफ्रेंड ने साथ बैठने से किया इनकार. (Photo Credit- TikTok)

First Date पर ब्वॉयफ्रेंड को इंप्रेस करने (Makeup to Impress Boyfriend) के लिए लड़की ने मेकअप में घंटों बर्बाद किए. फिर वो ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची तो यहां कुछ और ही हादसा हो गया.

    डेटिंग (Dating Tips) पर जाने के लिए सभी की कोशिश होती है कि वे बेस्ट दिखें. हालांकि ये जानना मुश्किल है (How to Impress Partner on First Date) कि सामने वाले को क्या पसंद आएगा. ऐसे में कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिससे खुद को ही शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. अमेरिका की एक लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब अपनी फर्स्ट डेट पर वो ओवरड्रेस्ड (Loud Makeup) होकर पहुंची.

    ये हादसा हुआ मेगन एलिज़ाबेथ (Megan Elizabeth) नाम की लड़की के साथ. उसने डेटिंग ऐप के ज़रिये एक लड़के से बातचीत की. कुछ दिनों के बाद उन्होंने एक-दूसरे से मिलने का दिन और वक्त तय किया. आमतौर पर सभी पहली डेट पर सबसे अच्छा दिखने की कोशिश करते हैं. मेगन ने भी यही किया. वो बात अलग है कि उसका पासा उल्टा पड़ गया और ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend Dumped Overdressed Girlfriend) ने उसके साथ बैठना भी ठीक नहीं समझा.

    क्या फायदा इतने मेकअप का?
    मेगन एलिज़ाबेथ के मुताबिक ट्रिवॉर (Trevor)नाम का लड़का उसे डेटिंग ऐप (Dating App) पर मिला. दोनों ने एक दूसरे से चैट की और फिर पसंद भी किया. आखिरकार लड़का और लड़की डेटिंग के लिए तैयार हो गए. अमेरिकन बेकरी चेन पनेरा पर उनका मिलना तय हुआ. इस खास दिन के लिए मेगन ने घंटों खर्च करके बेहद खास दिखने की कोशिश की. वो तय की हुई जगह पर पहुंच भी गई और फिर ब्वॉयफ्रेंड को मैसेज किया. इसके जवाब में उसे जो कुछ मिला, वो यकीन करने लायक नहीं था.

    लड़के ने कहा- डायन की तरह क्यों तैयार हुई?
    ट्रिवॉर ने मेगन को दूर से ही देख लिया था. देखने के बाद उसने रिप्लाई करते हुए कहा - मैंने तुम्हें आते हुए देखा. मैंने तुमसे अच्छा दिखने के लिए कहा था. तुम्हें सुंदर दिखना चाहिए. तुमने खुद को बूढ़ी डायन (Dressed up like witch) की तरह तैयार क्यों किया है? मुझे ये अच्छा नहीं लगा और तुम्हारे साथ घूमने में मुझे शर्मिंदगी महसूस होगी, इसलिए मैं जा रहा हूं.

    ये भी पढ़ें- World UFO Day: Aliens को खासी पसंद है भारत की धरती, देश की तमाम जगहों पर छिपे हैं दूसरी दुनिया के राज़

    इस घटना के बाद मेगन ने ये पूरी घटना अपने मेकअप वीडियो के साथ TikTok पर शेयर की. उसने बताया कि लड़के ने उससे जो कहा था, वो उसका उल्टा करके गई थी क्योंकि उसे खुद यही पसंद था. काली लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप के साथ वो काफी ग्लैम और लाउड लग रही थी. शायद उसके डेट को ये पसंद नहीं था. हालांकि लोगों ने मेगन को खूबसूरत कहते हुए उसके मेकअप की तारीफ की है. कुछ लोगों ने उससे डेटिंग के लिए भी पूछा.

    Tags: Bizarre news, United States (US), Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर