Home /News /ajab-gajab /

बेटी के प्रेमी से मां ने मांगा 8 लाख दहेज, ब्रेकअप करते ही दिया भारी डिस्काउंट

बेटी के प्रेमी से मां ने मांगा 8 लाख दहेज, ब्रेकअप करते ही दिया भारी डिस्काउंट

पूर्व प्रेमी के शादी में लड़की ने जमकर किया रोना-गाना (इमेज- वीबो)

पूर्व प्रेमी के शादी में लड़की ने जमकर किया रोना-गाना (इमेज- वीबो)

चीन (China) में एक शादी समारोह में तब हंगामा मच गया जब लड़के की पूर्व प्रेमिका (Girl Crashes In Ex's Wedding) वहां आकर रोने लगी. वो अपने प्रेमी से दूसरी लड़की के साथ शादी ना करने की रिक्वेस्ट करने लगी. आखिर क्या था पूरा मामला?

    भारत में भले ही दहेज़ प्रथा (Dowry System In India) को इलीगल बताया गया है, इसके बाद भी आज के समय में भी इसे प्रैक्टिस किया जाता है. लड़के पक्ष के लोग जमकर दहेज़ लेते हैं और लड़की वाले देते भी हैं. लेकिन चीन (China) में एक अलग ही मामला सामने आया. यहां लड़की की मां ने उसके प्रेमी को अपनी बेटी से शादी करने के लिए दहेज़ की डिमांड (Girl Mother Demanded Dowry) की. लड़की की मां ने दहेज़ में RM 435,000 यानी करीब आठ लाख रुपए मांगे. लेकिन लड़के ने इस अमाउंट को सुनते ही लड़की से रिश्ता तोड़ दिया और दूसरी जगह शादी फिक्स कर ली. इसके बाद आया कहानी में ट्विस्ट.

    कहानी में ट्विस्ट आया लड़के की शादी के फंक्शन में. अचानक समारोह में लड़के की पूर्व प्रेमिका आ पहुंची. उसने वहां जमकर रोना-धोना मचाया. इसके बाद उसने लड़के से ये शादी तोड़ देने की रिक्वेस्ट की. साथ ही बताया कि उसकी मां को आठ लाख रुपए नहीं चाहिए. अब उसकी मां उसे सिर्फ तीन लाख देकर शादी करने के लिए मान गई है. दहेज़ में ऐसे डिस्काउंट देने की बात जानते ही लोग आश्चर्य में पड़ गए. भला कोई मां अपनी बेटी की ख़ुशी के लिए ऐसी हरकत कैसे कर सकती है?

    china dowry discount

    वेडिंग वेन्यू पर रोती रही पूर्व प्रेमिका

    चीनी सोशल मीडिया वीबो में शेयर हो रही खबर के मुताबिक़, रिश्ता टूटने से पहले शादी तक पहुंच गया था. लेकिन आखिर में लड़की की मां लड़के से आठ लाख रुपए डिमांड करने लगी. जब लड़के ने ये अमाउंट देने में असमर्थता जताई तो लड़की की मां ने रिश्ता तोड़ दिया. तब लड़के ने दूसरी लड़की के साथ शादी का फैसला किया. शादी समारोह में लड़के की पूर्व प्रेमिका वेडिंग गाउन में पहुंची थी. उसने रोते हुए शादी तोड़कर उससे शादी कर लेने की रिक्वेस्ट की और दहेज़ में मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताया. लेकिन लड़के ने उसके डिस्काउंट को नहीं माना और ये रिश्ता तोड़कर दूसरी लड़की से शादी कर ली.

    china dowry discount

    अपनी मां की डिमांड पर लड़की ने मांगी माफ़ी

    इस घटना का वीडियो भी जमकर शेयर किया जा रहा है. कई लोगों ने लड़की की मां को भला-बुरा कहा. वहीं एक शख्स ने लिखा कि इतनी जल्दी लड़के को दूसरी लड़की भी शादी के लिए मिल गई. पक्का उसका अफेयर दो लड़कियों से चल रहा बाद उसने फटाक से दूसरी लड़की से शादी कर ली. अब चाहे जो भी हो, दहेज़ में डिस्काउंट का ये मामला काफी शेयर किया जा रहा है. लोग हैरान हैं कि भला ऐसा भी होता है क्या?

    Tags: Ajab Gajab, China, Dowry, Khabre jara hatke, Shocking news, Wedding story

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर