Home /News /ajab-gajab /

Google Earth Discovery: गूगल अर्थ पर एक शख्स को सुनसान जगह पर दिखी चुड़ैल, देखने वालों के होश उड़ गए

Google Earth Discovery: गूगल अर्थ पर एक शख्स को सुनसान जगह पर दिखी चुड़ैल, देखने वालों के होश उड़ गए

गूगल अर्थ पर एक शख्स को दिखा भूत (Image: TIKTOK/@hidden.on.google.earth)

गूगल अर्थ पर एक शख्स को दिखा भूत (Image: TIKTOK/@hidden.on.google.earth)

गूगल अर्थ (Google Earth) के एक यूजर ने टिकटोक पर एक सुनसान जगह की वीडियो शेयर की है. जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि उसमें उन्हें चुड़ैल दिखाई दी. वहीं कोई कह रहा कि वह शायद हॉरर फिल्म (Horror film) में दिखाया जाने वाला पैनीवाइस क्लाउन (Pennywise clown) है.

अधिक पढ़ें ...
    भूत-प्रेतों की कहानियां आपने सुनी तो जरूर होंगी. इन पर बनी कई फिल्में भी शायद आपने देखीं होंगी लेकिन हकीकत में यह होते हैं या नहीं, यह मानने का मानने के ऊपर है.
    आपको बता दें कि हाल ही में एक टिकटोक यूजर (Tiktok User) ने एक वीडियो शेयर किया है. जो कि असल में कंप्यूटर प्रोग्राम (Computer program) गूगल अर्थ (Goolge Earth) का इस्तेमाल करते समय स्क्रीन रिकॉर्डर (Screen recorder) से बनाया गया एक वीडियो है.

    सुनसान इलाके में वहां कोई खड़ा दिखा
    जानकारी के मुताबिक @hidden.on.google.earth यूजर के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यूजर जंगल के सुनसान इलाके को जूम (Zoom) कर रहा है. ऐसा करते-करते एक टी-पॉइन्ट (T-Point) नजर आता है. जिसके बाद यूजर कैमरा को पैन ( Camera pan) करता है और आगे जो दिखाई देता है, उसे देख कर कोई भी डर सकता है. जब यूजर जूम करता है तो सामने काले रंग का कुछ दिखाई देता है. जो देखने में काले कपड़े पहने हुई कोई औरत लग रही है.

    यह भी पढ़ें- महिला को चांद पर रेंगता दिखा एक बड़ा जीव, नजरों का धोखा या कुछ और?

    देखने वाले डर गए

    इस वीडियो को देखने वाले लोग कमेंट कर रहे हैं कि वह शायद चुड़ैल है या फिर पैनीवाइस क्लाउन (Pennywise clown) है. कई लोगों ने वीडियो को डरावना बताया तो वहीं कई लोगों ने यह भी कहा कि वह बस रास्ते मे खड़ा कोई मामूली शख्स है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर