गूगल मैप्स ने दूल्हे को गलत पते पर पहुंचाया, करने वाला था दूसरी लड़की से शादी

इस गलती के बाद बारात ने माफी मांगी और लड़की के परिवार की मदद से सही लोकेशन पर पहुंच गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस गलती के बाद बारात ने माफी मांगी और लड़की के परिवार की मदद से सही लोकेशन पर पहुंच गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Viral Story: तैयार होने में लगी दुल्हन को मामले की जरा भी जानकारी नहीं थी. वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी वायरल हुआ है, जहां परिवार के लोग अजीब हालात में तोहफे के साथ वापसी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 10:02 AM IST
  • Share this:
जकार्ता. अब हम सफर पर निकलते हैं, तो रास्ता याद रखने की चिंता कम ही होती है. क्योंकि अब हमारे फोन और डिजिटल डिवाइस पर गूगल मैप्स (Google Maps) मौजूद है. हमें केवल पता इनपुट करना होता है और बाकी का आसान रास्ता यह ऐप (App) ही हमें बता देती है. हालांकि, यह प्रक्रिया हर बार आसान नहीं होती. कई बार एक जैसा नाम होने की वजह से कंफ्यूजन जैसी स्थिति भी तैयार हो जाती है. ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया (Indonesia) से सामने आया. जहां गूगल मैप्स की वजह से एक दूल्हा खुद के बजाय किसी दूसरी शादी में पहुंच गया. आइए समझते हैं कि पूरा मामला क्या है.

क्या था मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ही गांव में सगाई और शादी के अलग-अलग कार्यक्रम जारी थे. अब दूल्हे को सेंट्रल जावा के पाकिस जिले में स्थित लोसारी हेमलेट पहुंचना था. अब बारात ने इस रास्ते के लिए गूगल मैप्स का इस्तेमाल किया. अब यह हुआ कि बारात तय एड्रैस की जगह जेंगोल हेमलेट पहुंच गई. यह जगह भी लोसारी हेमलेट से ज्यादा दूर नहीं है.

यह भी पढ़ें: गजब! होने वाली बहू निकली बरसों पहले खोई हुई बेटी, मां ने फिर भी दे दी शादी की इजाजत
इतना ही नहीं रास्ते में बारात का जमकर स्वागत भी किया गया. तभी अचानक परिवार के बीच जारी बातचीत में लड़की के परिवार को गलती का एहसास हुआ. रिपोर्ट्स बताती हैं कि मेकअप आर्टिस्ट के साथ तैयार होने में लगी दुल्हन को मामले की जरा भी जानकारी नहीं थी. वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है, जहां परिवार के लोग अजीब हालात में तोहफे के साथ वापसी कर रहे हैं.







एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि इस गलती के बाद बारात ने माफी मांगी और लड़की के परिवार की मदद से सही लोकेशन पर पहुंच गया. अब जब सोशल मीडिया पर यह कहानी वायरल हुई, तो लोगों का सवाल उठाना भी लाजमी है. यूजर्स इस बात से हैरान हैं कि दूल्हे को खुद यह अंदाजा नहीं हुआ कि वो गलत घर में आ गया है. हालांकि, कई लोगों ने इस बात पर खुशी जताई है कि मामला अंत में सुलझ गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज