Home /News /ajab-gajab /

बीवी को मारकर पति करता रहा इमोशनल ड्रामा, पुलिस भी रही कनफ्यूज़, फिर मिला 'असली' सबूत

बीवी को मारकर पति करता रहा इमोशनल ड्रामा, पुलिस भी रही कनफ्यूज़, फिर मिला 'असली' सबूत

पति ने बनाया फुलप्रूफ प्लान, फिर भी पकड़ा गया. (Photo Credit- Social Media)

पति ने बनाया फुलप्रूफ प्लान, फिर भी पकड़ा गया. (Photo Credit- Social Media)

बाबीस अनाग्मोस्टोपॉलोस (Charalambos Babis Anagnostopoulos) ने पूरा मास्टरप्लान तैयार किया, लेकिन वो पत्नी (Caroline Crouch) की वॉच उतारना भूल गया. पुलिस ने इसी स्मार्ट वॉच (Smart Watch) के ज़रिये उसका गुनाह पकड़ लिया.

    ब्रिटेन (Britain Woman Murder) की रहने वाली एक महिला के कत्ल की कहानी इन दिनों सुर्खियों में है. कल तक महिला के पति की दर्द भरी दास्तां सुनकर सभी दुख ज़ाहिर कर रहे थे. यहां तक कि खुद लड़की की मां ने भी अपने दामाद के सीने से लगकर आंसू बहाए. उन्हें क्या पता था कि ये मामला इतना सीधा नहीं है, जितना दिख रहा है. बेटी की निर्मम हत्या (Husband Suffocated Wife) के पीछे ऐसी कहानी छिपी है, जिसे सुनकर उसकी भी रूह कांप जाएगी.

    मामला ग्रीस का है. यहां एक हेलिकॉप्टर पायलट बाबीस अनाग्मोस्टोपॉलोस (Charalambos Babis Anagnostopoulos ) अपनी पत्नी (Caroline Crouch) और 11 महीने की बेटी के साथ रहता था. हाल ही में उसकी पत्नी की हत्या के बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बाबीस के मुताबिक वो जहां रह रहा था, वहां डकैतों ने हमला बोल दिया और उसकी पत्नी की हत्या कर दी. इस दौरान डकैतों (Robbery) ने उसे बांधे रखा.

    हत्या के पीछे का सच तो कुछ और था
    ये कहानी (Murder Mystery) तो बाबीस ने पुलिस को सुनाई थी. जब पुलिस ने इसकी पड़ताल की तो जो कुछ सामने आया, वो उनकी सोच से परे था. दरअसल ये पूरा मास्टरप्लान (Murder Plan) खुद पायलट बाबीस (Charalambos Babis Anagnostopoulos )का ही रचा हुआ था. उसने खुद अपनी 20 साल की पत्नी कैरोलिन क्रॉउच (Caroline Crouch) की हत्या की थी. अपने अपराध को छिपाने के लिए उसने फुल प्रूफ प्लान रचा. पत्नी की मां और पुलिस के सामने वो छाती पीट-पीटकर रोता रहा और सबने उसकी बात पर यकीन भी कर लिया था. वो तो अच्छा हुआ कि इसी बीच कुछ ऐसा सामने आया, जिसने 33 साल के हत्यारे बाबीस के प्लान की बखिया उधेड़ दी.

    इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ने खोला राज़
    बाबीस ने बताया था कि डकैतों ने 4-5 घंटे पहले ही सीसीटीवी (CCTV) तोड़ने के बाद उसे बंधक बनाकर पत्नी कैरोलिन को मारा. जाते हुए उन्होंने कैरोलिन का शव भी छत से लटका दिया था. बाबीस का ये दावा तब धरा रह गया, जब पुलिस को कैरोलिन के हाथ की स्मार्ट वॉच (Smart Watch) मिली. इसके ज़रिये वो अपनी शारीरिक गतिविधियों (Activity Tracking App) और धड़कनों को ट्रैक करती थी. इस वॉच ने ही ये साफ कर दिया कि बाबीस के बताए गए वक्त से काफी पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. खुद बाबीस ने भी जब खुद को बंधक बना हुआ बताया था, तब उसके फोन में पड़े फिटनेस ट्रैकिंग ऐप के मुताबिक को लगातार चहलकदमी कर रहा था. इतना ही नहीं उसने कुछ फोन कॉल भी किए थे. वहीं कैरोलिन की स्मार्टवॉच भी उसके सक्रिय होने की गवाही दे चुकी थी.

    पुलिस ने दिखाए सबूत तो टूटा हत्या
    ग्रीक पुलिस ने ये सारे सबूत बाबीस को दिखाए और उससे कड़ाई से जब पूछताछ की तो बाबीस टूटने लगा. उसने बताया कि उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था. उसकी पत्नी करीब साल भर से दूसरी जगह जाकर रहने के लिए सोच रही थी. इसी बात पर बहस और हाथापाई हुई. हाथापाई के दौरान ही गला दबने से कैरोलिन की मौत हुई थी, जिसे छिपाने के लिए उसने ये पूरा ड्रामा रचा. इतना ही नही बाबीस ने घर में पले हुए कुत्ते तक को मार दिया, ताकि डकैती की बात साबित हो सके.

    Tags: Crime News, World news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर