• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • शादी के तुरंत बाद ही नपुंसक बन जाता पति! बीवी ने गलत जगह पर ही मार दी बॉल

शादी के तुरंत बाद ही नपुंसक बन जाता पति! बीवी ने गलत जगह पर ही मार दी बॉल

शादी के दिन ही पति के साथ हो गई बड़ी दुर्घटना (इमेज- टिकटोक)

शादी के दिन ही पति के साथ हो गई बड़ी दुर्घटना (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर सराह चेस्टरफील्ड (Sarah Chesterfield) नाम की एक महिला की शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सराह ने अपनी शादी के दिन होने वाले राउंडर्स मैच (Rounders Match) के दौरान पति को ऐसी जगह गेंद मारी कि बेचारा दर्द से चीख पड़ा.

  • Share this:

    शादी-ब्याह को लेकर दुनिया में कई तरह की रस्में (Marriage Tradition) मानी जाती है. कुछ शादियों की रस्में इतनी अजीबोगरीब होती हैं कि उनके बारे में सुनकर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है. कुछ जगहों पर नए नवेले दूल्हा-दुल्हन को शादी के बाद बाथरूम के इस्तेमाल की मनाही होती है. किसी जगह पर शादी के बाद कमरे में सास भी रहती है. टिकटोक पर सराह नाम की एक दुल्हन ने अपनी वेडिंग में हुए राउंडर्स मैच का वीडियो शेयर किया. इस मैच में ऐसा हादसा हुआ कि दूल्हा हमेशा के लिए नपुंसक बन सकता था.

    groom hit by balls on private part

    पत्नी की फेंकी गेंद से चोटिल हो गया पति

    सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें नयी नवेली दुल्हन ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट में इतनी तेज गेंद मारी कि वो दर्द से चीख पड़ा. सराह ने अपने पति मैट की तरफ बैट से गेंद फेंकी थी. Cornwall Live की रिपोर्ट के मुताबिक़, ये घटना 25 सितंबर की है. कोर्नवॉल के कार्लयों बे होटल में कपल की शादी का फंक्शन चल रहा था. तभी उसमें हुए इस मैच का ये वीडियो कैमरे में कोर्निश वीडियोग्राफर ग्रांट एलेग्जेंडर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

    groom hit by balls on private part

    होटल से सीधे पहुंचे अस्पताल

    वायरल हुए वीडियो में दुल्हन ने बेहद तेजी से आती गेंद को अपनी बैट से दे मारा. जहां से ये गेंद सीधे उसके दूल्हे की तरफ गई. गेंद मैट के प्राइवेट पार्ट में लगी. जिसके कारण मैट दर्द से चीख पड़ा. वहां से तुरंत मैट को अस्पताल ले जाय गया. मैट को ज्यादा चोटें नहीं आई थी, उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. बाद में दुल्हन की बहन ने ये वीडियो अपने फेसबुक पर शेयर की. लेकिन वहां इसे काफी कम लाइक्स मिले. लेकिन बाद में उसने इसे टिकटोक पर शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया. इसे अभी तक साढ़े चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज