होम /न्यूज /अजब गजब /Video: शादी के तुरंत बाद दुल्हे ने दुल्हन को मारा ज़ोर का मुक्का, दंग रह गए मेहमान !

Video: शादी के तुरंत बाद दुल्हे ने दुल्हन को मारा ज़ोर का मुक्का, दंग रह गए मेहमान !

शादी के बाद दूल्हा अपने दुल्हन (Newly Wed Groom Beats Wife) को ज़ोरदार तमाचा या फिर यूं कहें मुक्का मारते हुए देखा जा सकता है. (Credit- YouTube/@SyncMedia)

शादी के बाद दूल्हा अपने दुल्हन (Newly Wed Groom Beats Wife) को ज़ोरदार तमाचा या फिर यूं कहें मुक्का मारते हुए देखा जा सकता है. (Credit- YouTube/@SyncMedia)

Groom Punches Bride Video : शादी के तुरंत बाद दूल्हा-दुल्हन कोई गेम खेल रहे थे, गेम में हारने के बाद गुस्साए दूल्हे ने ...अधिक पढ़ें

Groom Slapped Bride on Stage : शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के मज़ाकिया या फिर क्यूट वीडियो आपने खूब देखे होंगे, लेकिन उज़्बेकिस्तान में हुई एक शादी का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Groom Beats Bride on Wedding Day) हो रहा है. ये वीडियो है तो शादी (Wedding Video) का ही लेकिन न तो क्यूट है और न ही इसमें कोई मस्ती-मज़ाक है. वीडियो में नई-नई शादी के बाद दूल्हा अपने दुल्हन (Newly Wed Groom Beats Wife) को ज़ोरदार तमाचा या फिर यूं कहें मुक्का मारते हुए देखा जा सकता है.

शादी का दिन दूल्हा और दुल्हन, दोनों के लिए खास होता है और इस दिन सभी मेहमानों की नज़रें भी उन पर ही टिकी रहती हैं. ऐसे में कोई भी उल्टी-सीधी हरकत आपकी बेइज्ज़ती करा सकती है. कुछ ऐसा ही हुआ जब किसी वेडिंग गेम के दौरान एक दूल्हा अपनी नई-नवेली दुल्हन से हार गया लेकिन उसके बाद जो हुआ वो उससे भी ज्यादा भयानक था. शादी का ऐसा वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया है.

गेम में हारा तो दूल्हे ने जड़ा दुल्हन को मुक्का
शादी के सजे-धजे स्टेज और बेहद खूबसूरत दुल्हन के साथ खड़े दूल्हे से वीडियो की शुरुआत होती है. वे कोई वेडिंग गेम खेल रहे होते हैं, जिसमें दुल्हन जीत जाने के बाद अपना हाथ ऊपर उठाती है. दूल्हा पिछड़ने के बाद जब गेम खत्म करता है तो अपना हाथ ऊपर की ओर लहराने के बाद गुस्से में दुल्हन के सिर के पिछले हिस्से पर ज़ोरदार मुक्का जड़ देता है. दुल्हन के साथ मौजूद महिला उसे संभाल लेती है, लेकिन दूल्हे को इस घटिया हरकत का कोई अफसोस नहीं होता. दर्द से परेशान दुल्हन अपने सिर पर हाथ रख लेती है और एक अन्य महिला की मदद से स्टेज से उतर जाती है. इस दौरान दूल्हे के साथ खड़ा शख्स भी घबरा जाता है.

" isDesktop="true" id="4318856" >

लोगों ने पूछा- लव या अरेंज है मैरिज ?
वीडियो में जिस तरह छोटी सी बात से बिफरे दूल्हे ने पहले दिन ही दुल्हन की पिटाई कर दी, उसे देखकर लोग हैरान हैं. इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. मिरर ने इस घटना को रिपोर्ट किया है जबकि यूट्यूब चैनल SyncMedia पर इसका वीडियो अपलोड किया गया है, जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया मिल रही है. ज्यादातर लोगों ने जानना चाहा कि ये शादी लव है या अरेंज ? वहीं दुल्हन को लोगों ने इस सनकी आदमी को तलाक देने की सलाह दे डाली.

Tags: Viral news, Viral video news, Viral video of groom

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें