हरियाणा की इस जिमनास्ट को नहीं चोट का डर, साड़ी में खतरनाक स्टंट्स देख हो जाएंगे हैरान

(फोटो : Twitter/@Aparna)

(फोटो : Twitter/@Aparna)

Viral Video: हरियाणा की पारुल अरोरा (Parul Arora) को साड़ी पहनकर करतब करने में कभी परेशानी नहीं होती. इससे उलट उनके वीडियो में नजर आता है कि उन्होंने बड़े ही आराम से साड़ी में भी किसी मुश्किल स्टंट को आसानी से पूरा कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 9:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आमतौर पर एक्सरसाइज या करतब करने वाले लोग कपड़ों को लेकर काफी संजीदा होते हैं. वे बड़े ध्यान से आरामदायक और सुरक्षित कपड़े चुनते हैं, लेकिन पारुल अरोरा के मामले में यह बात अलग है. एक ओर जहां महिलाओं को साड़ी पहनने के बाद उसे संभालना मुश्किल होता है. वहीं, दूसरी ओर पारुल साड़ी पहनकर खतरनाक स्टंट्स (Stunts in Saree) करती हैं. पारुल गोल्ड मेडल विजेता जिमनास्ट (Gymnast) हैं.

हरियाणा की पारुल को साड़ी पहनकर करतब करने में कभी परेशानी नहीं होती. इससे उलट उनके वीडियो में नजर आता है कि उन्होंने बड़े ही आराम से साड़ी में भी किसी मुश्किल स्टंट को आसानी से पूरा कर लिया. सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर उनके वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं. इससे पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो नीली साड़ी पहनकर फ्रंट फ्लिप कर रही हैं.

वहीं, इस बार उन्होंने अपने स्टंट के स्तर को और भी खतरनाक बना दिया है. इस बार पारुल ने साड़ी पहनकर तीन फ्लिप मारी हैं. हालांकि, सादे कपड़ों में भी यह स्टंट किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है, लेकिन पारुल इस बार भी साड़ी में इसे आसानी से अंजाम दे रही हैं. वे अपने वीडियो क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी पारुल की पॉपुलेरिटी कम नहीं है. यहां उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. ट्विटर पर अपर्णा जैन नाम की यूजर ने पारुल के नए स्टंट का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा 'देखिए जब एक जिमनास्ट साड़ी में फ्लिप्स लगाती है.' जैन की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज