लोगों को 'निगल' जा रही पेड़ से लटकी ये गुड़िया, जिसने बनाया वो खुद हो गया गायब

पेड़ से लटकी इस गुड़िया से डरे हुए हैं लोग. (Photo Credit- Twitter)

पेड़ से लटकी इस गुड़िया से डरे हुए हैं लोग. (Photo Credit- Twitter)

इस गुड़िया (Haunted doll) को लेकर क्वींसलैंड (North Queensland) और आस-पास के इलाकों में दहशत है. इस गुड़िया के रहस्य को जो भी जानने गया है, उसके साथ कुछ न कुछ बुरा ( Spooky Incidents) हो गया है. ऐसे में लोग इसे शैतानी आत्मा भी मान रहे हैं.

  • Share this:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के नॉर्थ क्वींसलैंड (North Queensland) में इन दिनों एक अलग ही माहौल है. यहां के लोग एक गुड़िया (Haunted little girl doll) के चलते इतनी दहशत में हैं कि कुछ बोलने को भी तैयार नहीं हैं. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये गुड़िया क्वींसलैंड में एक नदी के किनारे लगे पेड़ से लटकी हुई है. स्थानीय लोगों का मानना है कि जो भी उस गुड़िया के आस-पास से भी गुजरता है, उसके साथ कुछ न कुछ बुरा हो ही जाता है.

फिलहाल हालात ये है कि इलाके के लोग उस गुड़िया के बारे में बात भी नहीं करना चाहते. झूले से लटकी हुई ये गुड़िया देखने में तो सामान्य सॉफ्टटॉय जैसी ही है, लेकिन लोगों का कहना है कि ये बदकिस्मती लेकर आई है. वे बताते है कि इस गुड़िया को देखने गए कुछ लोगों का एक्सिडेंट भी हो चुका है. इस घटना के बाद आस-पास से सभी लोग दहशत में आ चुके हैं. एक डर का माहौल बन चुका है.

जानते सब हैं, बोलता कोई नहीं

हिनचिनब्रुक (Hinchinbrook) के सांसद निक डेमेट्टो (MP Nick Dametto) का कहना है कि इस गुड़िया के बारे में उन्होंने जब भी जानने की कोशिश की, तो किसी ने इस मामले पर कोई बात ही नहीं है. वे कहते हैं - 'ऐसा लगता है कि यहां रहने वाला हर कोई गुड़िया के बारे में जानता है, लेकिन कोई भी इस बारे में बात नहीं करना चाहता है.' ये गुड़िया कहां से आकर यहां एक पेड़ के नीचे झूले पर बैठ गई, इस बात का जवाब किसी के पास नहीं है, न ही कोई इस पर ज्यादा बातचीत करना चाहता है.
ये भी पढ़ें- मम्मी-पापा ने जिसे खिलौना समझ बच्चों को थमाया, वो निकला सेकंड वर्ल्ड वॉर का खतरनाक बम 

जो गुड़िया के पास गया, खामियाजा भुगता

सांसद निक डेमेट्टो (MP Nick Dametto) कहते हैं कि यहां के मछुआरों का कहना है कि इस गुड़िया के बारे में स्थानीय लोगों को पता है, लेकिन डर के मारे को कुछ नहीं बताते हैं. पुरानी घटनाओं को देखकर उन्हें डर है कि अगर उन्होंने इस पर बात की तो उनके साथ कोई अनहोनी हो जाएगी. उन्होंने ऐसी कई कहानियां सुनी हैं कि जो इस गुड़िया के बेहद करीब पहुंच गए, उन्हें इसका खामियाजा किसी भी परिस्थिति में भुगतना पड़ा. सांसद मानते हैं कि हो सकता है ये उनका वहम हो या फिर वहां कुछ ऐसी परस्थिति हो, जिसके चलते ये हो रहा है.



ये भी पढ़ें- मंगल पर मौजूद हैं एलियंस ! वैज्ञानिकों को अब हो गया है पक्का यकीन   

जिसने इसे बनाया, वो फिर नहीं दिखा

इस रहस्यमयी गुड़िया (Haunted little girl doll) को लेकर सब कुछ न कुछ जानना चाहते हैं. शहर में रहने वाले एक व्यापारी ने बताया कि इस बनाने वाले एक प्रेमी जोड़ा था. वो बात अलग है कि उस जोड़े के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है और वो दोबारा नहीं दिखा. अब गुड़िया का रहस्य सुर्खियों में है, इस पर काम किया जा रहा है. इसके साथ ही लोग खास सावधानी बरत रहे हैं, ताकि ये हॉन्टेड डॉल (Haunted little girl doll) उनके लिए कुछ बदकिस्मती न लाए. इसे शैतानी आत्मा भी माना रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज