Home /News /ajab-gajab /

सड़क किनारे बैठी महिला को देख पास जाते हैं लोग, सच्चाई जान उड़ जाते हैं होश !

सड़क किनारे बैठी महिला को देख पास जाते हैं लोग, सच्चाई जान उड़ जाते हैं होश !

ब्रिटेन के बर्मिंघम (Birmingham, United Kingdom) में भी हाईवे के किनारे एक ऐसी ही महिला लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है. (Credit-Mirror)

ब्रिटेन के बर्मिंघम (Birmingham, United Kingdom) में भी हाईवे के किनारे एक ऐसी ही महिला लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है. (Credit-Mirror)

Haunting Figure on Highway : हाईवे के किनारे बेंच पर बैठी महिला को देखकर सड़क से गुजरने वाले लोग हैरान रह जाते हैं. कई लोग उसे अकेला बैठा देखकर उसकी मदद करने भी पहुंच जाते हैं.

सोचिए आप किसी सुनसान सड़क से गुजर रहे हों और आपको किनारे पड़ी एक बेंच पर एक महिला (Haunting Figure on Highway) अकेली बैठी हुई दिखे तो आप क्या करेंगे? यकीनन ज्यादातर लोग उसकी मदद के लिए महिला के पास जाएंगे. ब्रिटेन के बर्मिंघम (Birmingham, United Kingdom) में भी हाईवे के किनारे एक ऐसी ही महिला लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है.

सड़क के किनारे पड़ी बेंच (Woman sitting on bench) पर बैठी हुई महिला और उसके साथ उसके बच्चे की गाड़ी को देखकर सड़क से गुजर रहे लोग रुक जाते हैं. कुछ लोग गाड़ी से ही उसे आवाज़ देते हैं तो कुछ लोग उतरकर महिला के पास जाते हैं. वो बात अलग है कि जब महिला (Mysterious Woman Story) की कहानी उन्हें पता चलती है तो उनके पैरों तले ज़मीन खिसक जाती है.

महिला को देख डर जाते हैं लोग
Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक सड़क के किनारे एक महिला के बैठे होने की सूचना जब अधिकारियों को मिली तो वे खुद इसकी जांच करने पहुंचे. उन्होंने जब नज़दीक जाकर देखा तो उन्हें पता चला कि महिला असली नहीं है, बल्कि ये एक पुतला है. इस पुतले को देखकर जो भी इधर से गुजरता है, वो एक बार ठहरता ज़रूर है. कुछ लोग इससे डरकर भाग जाते हैं तो कुछ लोग मामले की तह तक जाने के लिए महिला के पास पहुंचते हैं और पुतले को देखकर चौंक जाते हैं.

ये भी पढ़ें- पुलिस को फोन कर शख्स ने की अजीब शिकायत- ‘चोरी हो गया है मेरा स्पर्म’!

आखिर क्यों बैठी है महिला?
महिला के इस पुतले को फूड ट्रक के मालिक ने लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए सड़क किनारे लगा रखा है. 58 साल के निक कई साल पहले इसे लेकर आए थे और वे जहां भी अपना फूड ट्रक लगाते हैं, इस पुतले को पास में बैठा देते हैं. निक ने इसका नाम Betty रखा हुआ है. उन्होंने बताया कि उनके पास 10 साल से ये पुतला है और लोग अक्सर इसे देखकर कनफ्यूज़ हो जाते हैं. कुछ लोग लड़की की सुरक्षा के लिए उसके पास आते हैं और फिर असलियत जानकर दंग रह जाते हैं.

Tags: Haunting, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर