होम /न्यूज /अजब गजब /कभी देखा है हाईजंप लगाता हिरण? बीच सड़क पर लोगों के ऊपर से उड़ता हुआ पार पहुंचा तो लोग रह गए दंग

कभी देखा है हाईजंप लगाता हिरण? बीच सड़क पर लोगों के ऊपर से उड़ता हुआ पार पहुंचा तो लोग रह गए दंग

सौ.ट्विटर/@susantananda3- भागते हिरण ने ऐसी छलांग लगाई कि लोगों को लगा उड़ने लगा हिरन

सौ.ट्विटर/@susantananda3- भागते हिरण ने ऐसी छलांग लगाई कि लोगों को लगा उड़ने लगा हिरन

Wildlife viral series: IFS सुशांत नंदा ने ट्विटर पर उड़ते हिरण का वीडियो शेयर किया तो देखने वाले दंग रह गए. वीडियो में त ...अधिक पढ़ें

कुदरत अपनी ही रचनाओं में कभी कभी कुछ ऐसा कर दिखाती है जिससे लोगों का दिमाग शेक कर जाता है. अपने प्रवृत्ति से जुदा कोई भी जीव अगर कुछ करता है तो वो लोगों आश्चर्य में पड़ जाते हैं. और ऐसा करते जानवरों का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में जमीन पर रहने वाले हिरण को हवा में उड़ते देखकर लोगों का दिमाग झनझना गया.

Wildlife viral series: आईएफएस सुशांत नंदा ने ट्विटर पर उड़ते हिरण का वीडियो शेयर किया तो देखने वाले दंग रह गए. वीडियो में हिरण जंगल की ओर से तेजी से भागता हुआ नजर आया. पहले तालाब फिर लोगों से भरी सड़क को छलांग लगाकर ऐसे पार किया कि कुछ देर तक लोग अवाक रह गए. वीडियो को 37,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

हिरण ने लगाई ऐसी छलांग कि उड़ान भरने लगा
वायरल वीडियो में एक हिरण जंगल की ओर से तेजी से भागता हुआ दिखाई दिया. अचानक उसे सामने छोटा तालाब नजर आया तो, उसने उड़कर उसे पार कर लिया. लेकिन इसकी रफ्तार नहीं थमी. भागने के क्रम में वो आगे बढ़ते हुए सड़क पर जा पहुंचा. जहां लोगों की अच्छी खासी भीड़ थी. हिरण बिना वक्त गंवाए साइकिल और पैदल खड़े लोगों के ऊपर से ऐसी हाई जंप लगाया कि आसमान में उड़ता हुआ सड़क के पार जा पहुंचा. बस हिरण का ये फ्लाइंग अवतार देखना था कि लोग हतप्रभ रह गए. सड़क पर मौजूद वो लोग जिनके सिर के ऊपर से उड़कर हिरण पार पहुंचा था कुछ देर तक वो सकते में रह गए.

शायद शिकारी से बचने के लिए भाग रहा था हिरण
दरअसल हिरण की छलांग इतनी जबरदस्त थी कि वो उड़ता हुआ नजर आने लगा. वो इस कदर बेतहाशा भाग रहा था कि मानो कोई खूंखार शिकारी उसकी जान के पीछे पड़ा हो. और जान बचाने के लिए जी जान छोड़कर ऐसे छलांग लगाने लगा कि हवा में उड़ता हुआ सा दिखने लगा. एक यूज़र ने कहा कि इसे तो अलिम्पिक में होना चाहिए. इस वीडियो को 37 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं. हालांकि बहुत से यूज़र्स तेज़ी से भागते हिरण को लोगों के ऊपर से छलांग लगाने को इंसानों की ही गलती का नतीजा बता रहे हैं. क्योंकि इंसानों ने जानवरों के इलाकों में भी इतनी पैठ कर ली है उन्हें अपना घर भी सुरक्षित नहीं लगता.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Wildlife Amazing Video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें