Home /News /ajab-gajab /

आधी रात प्रेमिका संग कसरत कर रहा था हट्टा-कट्टा शख्स, अचानक हो गई मौत!

आधी रात प्रेमिका संग कसरत कर रहा था हट्टा-कट्टा शख्स, अचानक हो गई मौत!

जिम में चक्कर खाकर गिरा लड़का और हो गई मौत (इमेज- BPM 
मीडिया)

जिम में चक्कर खाकर गिरा लड़का और हो गई मौत (इमेज- BPM मीडिया)

इंग्लैंड (England) के ब्रिस्टल (Bristol) में रहने वाले हेनरी बेस्ट (Henry Best) की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया. फिटनेस फ्रीक हेनरी की मौत अचानक ही जिम में एक्सरसाइज करते हुए हो गई.

दुनियाभर के लोगों का मानना है कि एक स्वस्थ शरीर के लिए कसरत (Importance Of Exercise) करना काफी जरुरी है. अगर आप कसरत करते हैं तो आपको कोई बीमारी नहीं होगी. लेकिन क्या हो अगर एक हट्टा-कट्टा इंसान कसरत करने के दौरान ही मर (Man Dies While Exercising) जाए? मामला बेहद शॉकिंग है और इंग्लैंड के ब्रिस्टल से सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी प्रेमिका के साथ आधी रात जिम में वर्कआउट कर रहा था. इसी दौरान अचानक चक्कर आने से वो नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई.

21 साल का हेनरी स्टूडेंट था. उसे हर कोई उसके फिटनेस लव के कारण पहचानता था. चाहे कितना ही बिजी दिन क्यों ना हो, हेनरी आधी रात को भी जिम जाकर अपना वर्कआउट पूरा करता था. लेकिन यही शौक उसके लिए जानलेवा बन गया. 10 जनवरी को रात के करीब साढ़े 10 बजे वो अपनी प्रेमिका होली के साथ एक्सरसाइज करने प्योर जिम गया था, लेकिन वहीं उसकी मौत हो गई. एक घंटे एक्सरसाइज करने के बाद उसने होली को चक्कर आने की बात कही थी. इसके बाद वो नीचे गिर गया.

man dies at gym

बहन के साथ हेनरी की तस्वीर

हेनरी के नीचे गिरते ही होली और जिम में आए एक और शख्स ने तुरंत 999 पर कॉल किया. 10 मिनट बाद एम्बुलेंस आई. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. हेनरी की मौत हो गई थी. बाद में जिम के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया. जिसमें देखा गया कि अचानक ही हेनरी नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई. किसी को भी हेनरी की मौत पर यकीन नहीं हो पा रहा है.

man dies at gym

किसी को नहीं हो रहा यकीन

डॉक्टर्स ने भी एक घंटे तक जिम में हेनरी को उठाने की कोशिश की लेकिन इसके बाद उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से लोग हैरान हैं. सबने इस केस पर हैरानी जताई. साथ ही जिम ने हेनरी के परिवार वालों को सांत्वना दी. फिट इंसान की ऐसी मौत के बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. पुलिस ने मामले को क्लोज कर दिया है.

Tags: Ajab Gajab, Gym, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर