• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • VIRAL VIDEO: 8वें फ्लोर की बालकनी में बच्चे को पिता झुला रहा था झूला फिर...

VIRAL VIDEO: 8वें फ्लोर की बालकनी में बच्चे को पिता झुला रहा था झूला फिर...

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब (reddit.com)

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब (reddit.com)

वीडियो (Video) में एक पिता अपने बच्चे को घर की बालकनी में झूला झूलाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बच्चा एक पल आसमान की ओर उड़ता नजर आ रहा है और एक पल में पिता के पास.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना लॉकडाउन (Corona lockdown) के कारण लगभग आधी दुनिया अपने-अपने घरों में बंद है. बड़े-बुजुर्गों ने तो खुद को संभाल लिया है, लेकिन बच्चे अब भी परेशान है. पैरेंट्स बच्चों का मनोरंजन करने के लिए कई तरह के उपाय अपना रहे हैं. कोई घर पर लूडो खेल रहा है, तो कोई बच्चों के साथ खाना बनाकर दिल बहला रहा है.

    इसी बीच एक बच्चे का आठवें फ्लोर पर झूला झूलते हुए वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है. इस वीडियो में एक पिता अपने बच्चे (Kid) को घर की बालकनी में झूला झूलाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बच्चा एक पल आसमान की ओर उड़ता नजर आ रहा है और एक पल में पिता के पास.

    देखिए वीडियो...
    Just because you cannot go to the park does not mean you can risk your childs life... from r/insaneparents





    द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो को मूल रूप से मैक्सिकन हेराल्ड के पत्रकार जोनाथन पैडीला ने शूट किया है. शनिवार को वीडियो शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, "इस कोरोना वायरस संगरोध के दौरान जब सभी पार्क बंद है, उस समय एक व्यक्ति ने अपने अपार्टमेंट की बालकनी में झूला लगाया और बच्ची के साथ खेलने लगा." 12 सेकेंड का ये वीडियो काफी खतरनाक है. एक पिता द्वारा बच्चों के साथ मस्ती करना सही है, लेकिन ऐसा खतरनाक खेल खेलने पर जहां बच्ची की जान खतरे में पड़ जाए ऐसा पहली बार देखा जा रहा है.

    यूजर्स ने किए इस तरह के कमेंट
    वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं इस वीडियो को देखकर घबरा गया हूं.' वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया कि एक पिता ऐसा कैसे कर सकता है. अगर बच्चे का जरा भी बैलेंस बिगड़ता तो वो मौत के मुंह में जाकर गिरेगा. ये घोर लापरवाही है. एक यूजर ने कमेंट किया, माना कि लॉकडाउन के कारण पार्क बंद हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप घर की बालकनी में झूला लगाए और बच्चे के साथ इस तरह से खेलें. ये वक्त बच्चों को संभालने का है, न की उनके साथ बच्चा बनने का.

    ये भी पढ़ेंः- रेलवे स्टेशन पर पुलिस अधिकारी ने गिटार के साथ गुनगुनाया 'गुलाबी आंखें', वीडियो हुआ वायरल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज