घोड़ी के गर्भ से निकला था मरा हुआ बच्चा, अब अनाथ बच्चे को गोद ले उड़ेल रही है ढेर सारा प्यार

सिटी और बच्चे को पहली बार मिलाया गया, तो इस मोमेंट को वीडियो में कैद कर लिया गया

सिटी और बच्चे को पहली बार मिलाया गया, तो इस मोमेंट को वीडियो में कैद कर लिया गया

सोशल मीडिया पर Citty नाम की घोड़ी की काफी चर्चा है. सिटी ने कुछ दिनों पहले मरे हुए बच्चे को जन्म दिया था. इसके बाद से सिटी काफी उदास रहती थी. लेकिन अब सिटी ने एक अनाथ घोड़े के बच्चे को गोद ले लिया है. दोनों के बीच का प्यार-दुलार लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

  • Share this:

मां तो मां होती है, चाहे इंसान हो या किसी जानवर की. सोशल मीडिया पर सिटी नाम की घोड़ी काफी चर्चा में है. टिकटोक पर Iris और Sanne नाम के यूजर ने सिटी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिटी एक अनाथ घोड़े के बच्चे को दुलार करती नजर आ रही है. बता दें कि सिटी ने कुछ दिनों पहले मरे हुए बच्चे को जन्म दिया था. इसके बाद से सिटी काफी उदास रहती थी. लेकिन अब सिटी ने एक अनाथ घोड़े के बच्चे को गोद ले लिया है. अब दोनों काफी खुश हैं.

बेहद कमजोर है बच्चा

सिटी ने जिस घोड़े के बच्चे को गोद लिया है वो बेहद कमजोर है. इस बच्चे की मां की मौत उसके जन्म के कुछ समय बाद हो गई थी. इस वजह से बच्चा काफी कमजोर हो गया था. लेकिन अब सिटी की देखरेख में उसका हेल्थ ठीक होता जा रहा है. लोगों को सिटी और उसके गोद लिए बच्चे के बीच का प्यार काफी पसंद आ रहा है.

बीस लाख लोगों ने देखा वीडियो
जब सिटी और बच्चे को पहली बार मिलाया गया, तो इस मोमेंट को वीडियो में कैद कर लिया गया. टिकटोक यूजर्स ने इसका वीडियो अपलोड किया जिसे अभी तक बीस लाख लोगों ने देखा. जब सिटी ने पहली बार बच्चे को देखा था तभी उसे अपना लिया था.

अपना दूध पिला कर रही है बड़ा

सिटी और बच्चा अब हमेशा एक साथ रहते हैं. सिटी बच्चे को अपना दूध पिलाकर पाल रही है. इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि वो इस वीडियो को देखकर रो पड़ा. वहीं कई लोगों ने सिटी की ममता की तारीफ की. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अपना बच्चा खोने के बाद जिस तरह से सिटी दूसरे बच्चे पर वो प्यार लुटा रही है वो वाकई काबिले तारीफ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज