Home /News /ajab-gajab /

horrific incident captured on camera at tirupati grand world road woman faces alone at raod sankri

आधी रात सड़क से जाती अकेली महिला के साथ घटी ऐसी घटना, कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

महिला के सामने से दौड़ते हुए निकला हिरणों का झुंड (इमेज- इंस्टाग्राम/dr.pawan_kr)

महिला के सामने से दौड़ते हुए निकला हिरणों का झुंड (इमेज- इंस्टाग्राम/dr.pawan_kr)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला के साथ घटी घटना का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये महिला सड़क पर रात के समय अकेले जा रही थी. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी.

इंसान के साथ अक्सर कुछ ऐसी घटना घट जाती है, जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की होती. कई बार ऐसे हादसे से गुजरने के बाद लोग सदमे में पहुंच जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही घटना का वीडियो शेयर किया जा रहा है. इसमें एक महिला के साथ रात के समय हुई वारदात को देखा जा सकता है. महिला अकेली ही सुनसान सड़क से गुजर रही थी. लेकिन उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि कुछ देर के बाद उसके साथ ऐसी कोई घटना घटने वाली है.

इंसान ने जानवरों के साथ काफी अत्याचार किया है. तरक्की के नाम पर इंसानों ने जानवरों के जंगल काट दिए. उसने जानवरों के एरिया में घुसपैठ कर जंगल खत्म कर दिए. उसकी जगह बिछा दिए कंक्रीट के जंगल. साथ ही जहां आज भी जानवर रह रहे हैं, वहां कॉलोनियां बसा कर वहां सड़क बना दिए. ऐसे में कई मामले देखने को मिलते हैं जब जंगली जानवर उन एरियाज में घूमते नजर आ जाते हैं. तब इंसान कहता है कि जानवर ने उसके इलाके में घुसपैठ कर ली है. जबकि असलियत ये है कि असल में वो इंसान है, जिसने घुसपैठ किया है.

सामने से गुजर गई हिरन की टोली
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला सुनसान सड़क पर जा रही है. लेकिन थोड़ी ही देर में उसके सामने से एक के बाद एक कई हिरन दौड़ते हुए गुजर गए. सड़क पर इस तरह अपने सामने हिरनों को दौड़ता देख एक पल के लिए महिला घबरा गई थी. वो रुकी और उनके गुजर जाने का इन्तजार करने लगी. जब सारे हिरन गुजर गए तब जाकर वो आगे बढ़ी.

वायरल हुआ वीडियो
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को dr.pawan_kr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया. वीडियो के साथ कैप्शन में इसकी डिटेल भी मिल गई. कैप्शन के मुताबिक, ये वीडियो तिरुपति का है. वहां ये हादसा ग्रैंड वर्ल्ड रोड में घटी. इसे इंस्टाग्राम पर अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में कई लोगों ने महिला को दिलेर बताया. कई ने लिखा कि उस महिला की जगह कोई और होता तो शायद डर से पीछे हट जाता लेकिन वो वहीं खड़ी रही. हालांकि, कई ने लिखा कि अगर इंसानों ने जानवरों के घरों में घुसपैठ नहीं की होती तो ऐसा नहीं होता.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर