Home /News /ajab-gajab /

Horror Story: CCTV में घर के बाहर दिखा 'काला भूत', डरी हुई महिला ने तुरंत पुजारी को बुला कराई शुद्धि!

Horror Story: CCTV में घर के बाहर दिखा 'काला भूत', डरी हुई महिला ने तुरंत पुजारी को बुला कराई शुद्धि!

महिला को सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया भूत (Image: Maxine Hughes / Daily Record)

महिला को सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया भूत (Image: Maxine Hughes / Daily Record)

Horror Story: मैक्सिन ह्यूजेस (Maxine Hughes) नाम की एक महिला ने दावा किया कि उन्होंने दो बार अपने घर के बाहर अजीब सी दिखने वाली आकृति देखी. उनके पड़ोसियों के मुताबिक वो आकृति के पैर इंसानों वाले और सिर घोड़े का था, जो कि बहुत डरावनी दिख रही थी.

अधिक पढ़ें ...
    Horror Story: कई सारे लोग इस बात पर विश्वास नहीं करते कि भूत होते हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो यह दावा करते हैं कि उन्होंने आत्मा, साया या कोई भूत देखा है. हांलाकि, अगर किसी को अपने ही घर पर कुछ ऐसा दिखाई दे जाए जो इंसान या कोई जानवर न हो बल्कि दोनों का मिश्रण हो तो शायद उसके गले से नीचे पानी उतरना भी मुश्किल हो जाए. यह बात पढ़ने में जितनी अटपटी और डरावनी है उससे ज्यादा डरावना इसका पूरा किस्सा है.

    दरअसल, मैक्सिन ह्यूजेस (Maxine Hughes) नाम की एक महिला ने अपने ग्लासगो बगीचे (Glasgow garden) में एक बार नहीं, बल्कि दो बार अजीब सी दिखने वाली आकृति देखने का दावा किया, जिसके बाद डर की वजह से उन्होंने लोकल प्रीस्ट (Local priest) को घर बुलाया. आपको बता दें कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज, जिसे मैक्सिन की बहन ने बाद में फेसबुक पर साझा किया, उसमें दाईं से बाईं ओर एक काली आकृति दिखाई देती है, जो पहले पास में पार्क की गई गाड़ी के पास दिखाई देती है और अचानक से गायब हो जाती है. उसके बाद वो फिर से दिखाई देती है और फिर गायब हो जाती है.

    मैक्सिन ने डेली रिकॉर्ड को बताया, ''मेरे साथी ने रात को उठकर कैमरे में देखा. यह सब पिछले डेढ़ हफ्ते में हुआ है. यह बहुत अजीब है." उन्होंने आगे कहा, "उस दिन घर पर हमने पास में रहने वाले एक पुजारी को भी बुलाया था. मैंने इसे अपनी बहन के पास भेजा और पूछा कि यह क्या है क्योंकि वह ऐसी चीजों पर विश्वास रखती है." आपको बता दें कि मैक्सिन के साथी का बेटा, जो उनके घर में भी रहता है, बहुत डर गया था. हालांकि उन्होंने उसे समझाया कि पुजारी के उनके घर से जाने के बाद अब कोई चिंता की बात नहीं है क्योंकि अब घर की शुद्धि हो चुकी है.

    यह भी पढ़ें- मौत से पहले जाना जा सकता है मरने का समय, ऐसी दिखती है मृत्यु की तस्वीर

    जानकारी के मुताबिक डेबी मेकलेजॉन, जो मैक्सिन के घर के पास ही रहती हैं, उन्होंने फेसबुक पर क्लिप को देखा तो उन्हें वो आकृति "मानव पैरों के साथ घोड़े" के रूप में दिखाई दी, जो कि बहुत डरावनी दिख रही थी. उनके घर के आसपास रहने वाले सभी लोग इस घटना के बाद से डरे हुए हैं.undefined

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर