Home /News /ajab-gajab /

host offers tent in his back garden for almost 6000 rupees per night pratp

बगीचे में टेंट लगाकर शख्स ने किराये पर चढ़ा दिया, एक रात का रेंट रखा 6000 रुपये !

Airbnb की ओर से ऑनलाइन डाली गई इस जगह को होटल रूम में रुकने से बेहतर बताया गया है. (Credit- Twitter )

Airbnb की ओर से ऑनलाइन डाली गई इस जगह को होटल रूम में रुकने से बेहतर बताया गया है. (Credit- Twitter )

Bizarre Home Stay : कस्टमर को प्राइवेट और आरामदायक जगह का वादा करने वाले शख्स ने दरअसल अपने घर के पीछे बगीचे में एक टेंट (Tent on Rent) लगा दिया है और उसका एक रात का किराया 6000 रुपये रखा है.

Bizarre Home Stay : घूमने-फिरने के लिए बाहर जाने वाले लोग आजकल किराये पर होटल (Retal Home Stay Service) लेने के बजाय होमस्टे और किराये पर कमरा लेने के बेहतर मानते हैं. ऐसे में कंपनियां इस तरह की जगहों को ऑनलाइन लिस्ट भी करने लगी हैं. ऐसी ही जगहों में से एक जब आयरलैंड (Ireland News) में प्रॉपर्टी रेंटल वेबसाइट (Property Rental Website) पर दिखी, तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ. £60 यानि करीब 6000 रुपये/रात के हिसाब से मिल रही ये जगह दरअसल एक शख्स के घर के बगीचे में लगा एक टेंट था.

ट्विटर (Viral On Twitter) पर तेज़ी से वायरल हो रहे इस अनोखे घर की तस्वीरें देखकर आप यकीन ही नहीं करेंगे कि इस जगह के लिए कोई 6000 रुपये की डिमांड कर सकता है. बोरिंग होटल रूम में रुकने से बेहतर और एडवेंचरस स्टे का दावा करने वाली इस जगह पर कोई जाना चाहेगा या नहीं, ये तो हम नहीं कह सकते, लेकिन इसे देखकर आपको हंसी ज़रूर आ जाएगी.

टेंट में रुकने के लिए 6000 रुपये !
प्रॉपर्टी रेंटल वेबसाइट Airbnb की ओर से ऑनलाइन डाली गई इस जगह को होटल रूम में रुकने से बेहतर बताया गया है. इसके बारे में कहा गया है कि ये सुरक्षित और आरामदेह प्राइवेट स्टे है, जहां आपको खाना, पानी और बिजली की बेसिक सुविधाएं मिलेंगी. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि ये कंक्रीट वाले गार्डेन में लगाया गया महज एक टेंट है, आयरलैंड के डबलिन में एक शख्स ने अपने घर के पीछे वाले गार्डेन में लगाया है. इसे शुरुआत में €69 का प्राइस दिया गया था, लेकिन बाद में डिस्काउंट के बाद आपको €59 में मिल सकेगा.

Bizarre Home Stay, Tent on Rent, Retal Home Stay Service, Ireland News, Property Rental Website, Viral On Twitter, host offers tent in his back garden, property on rent, Rental Property, Weird News, Odd News, Bizarre News

£60 यानि करीब 6000 रुपये/रात के हिसाब से मिल रही ये जगह दरअसल एक शख्स के घर के बगीचे में लगा एक टेंट था. (Credit- Twitter )

सोशल मीडिया पर दंग हुए लोग
इस ऐड के दिखने के थोड़ी ही देर बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ट्विटर यूज़र एमी ने ये भी बताया कि उन्होंने जब टेंट के रेंटर से संपर्क किया तो उसने बताया कि टेंट नहीं तो वे उनके लिविंग रूम के काउच पर भी रह सकती हैं, जो काफी बड़ा है. दिलचस्प बात ये रही कि रेंटर ने काउच को भी ऑनलाइन रेंट के लिए डाल रखा है. लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस टेंट को जला देना चाहिए. वैसे इससे पहले भी इस तरह के रेंटिंग डिज़ास्टर रेंटल साइट्स पर दिखाई दे चुके हैं, जहां कस्टमर को घर के नाम पर कभी गैराज में बेड तो कभी टेंट ऑफर किए गए.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर