• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • हर दिन 1 घंटे मेकअप के बाद ट्रक चलाने निकलती है ये महिला, नेलपेंट सुखाकर सड़क पर दौड़ाती है गाड़ी

हर दिन 1 घंटे मेकअप के बाद ट्रक चलाने निकलती है ये महिला, नेलपेंट सुखाकर सड़क पर दौड़ाती है गाड़ी

लंदन की सड़कों पर मेकअप लगाकर ट्रक चलाती इस हॉट ड्राइवर की तस्वीरें वायरल हो रही है

लंदन की सड़कों पर मेकअप लगाकर ट्रक चलाती इस हॉट ड्राइवर की तस्वीरें वायरल हो रही है

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ट्रक ड्राइवर की तस्वीर वायरल (Viral Photo Of Truck Driver) हो रही है. ये ट्रक ड्राइवर (Hot Truck Driver) हर दिन सुबह पहले एक घंटे मेकअप करती है. उसके बाद सड़क पर अपनी ट्रक उतार काम पर निकलती है. इसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

  • Share this:
    भारत में आपने हाई वे पर तेज हॉर्न बजाते ट्रक पार होते कई बार देखे होंगे. ज्यादातर भारत में मर्द ही ट्रक चलाते हैं. एक दो केसेस को छोड़ दें, जिसमें मज़बूरी में किसी महिला को ट्रक चलाते हुए देखा जाता है. लेकिन नॉर्थ लंदन (North London) में रहने वाली 31 साल की क्रिस्टीना डेमेट्रीओ (Christina Demetriou) अपनी मर्जी और शौक से सड़कों पर ट्रक चलाती है. क्रिस्टीना को देखकर किसी को यकीन नहीं होता है कि वो ट्रक ड्राइवर है. जब हर दिन मेकअप के बाद क्रिस्टीना (Hot Truck Driver) घर से निकलती है तो लोगों को ऐसा लगता है जैसे वो कहीं मॉडलिंग करने जा रही है.
    एक बच्चे की सिंगल मां (Single Mother Truck Driver) क्रिस्टीना ने बताया कि किसी को यकीन नहीं होता है कि वो ट्रक ड्राइवर है. दिखने में बेहद हसीन क्रिस्टीना ने बताया कि मेकअप कर ट्रक चलाने में उसे काफी कॉंफिडेंट फील होता है. ट्रक ड्राइवर की नौकरी आम तौर पर मर्दों के लिए रिजर्व मानी जाती है. लेकिन क्रिस्टीना इस मिथक को तोड़कर बेहद आराम से ट्रक चला रही हैं. क्रिस्टीना जब सड़क पर ट्रक लेकर उतरती हैं, तो लोग उन्हें घूर-घूरकर देखते हैं.

    hottest truck driver

    माय लंदन (My London) को दिए इंटरव्यू में क्रिस्टीना ने बताया कि हर दिन ट्रक लेकर निकलने से पहले उसे काफी तैयारी करनी पड़ती है. करीब एक घंटा तो उसे अपना मेकअप करने में लगता है. इसके बाद अगले कुछ समय में वो नेलपेंट लगा कर उसे सुखाती है. इसके बाद वो अपने 32 टन के ट्रक को लेकर सड़क पर निकलती है. रास्ते में जो भी क्रिस्टीना को ट्रक चलाते देखता है, वो कन्फ्यूज हो जाता है. इतने मेकअप के साथ आज तक किसी ने ऐसी हॉट ट्रक ड्राइवर नहीं देखी होगी.

    hottest truck driver

    अपने जॉब के बारे में क्रिस्टीना बताती हैं कि उन्हें अपना काम काफी पसंद है. उन्हें ट्रक चलाकर नए जगह पर जाना, नए लोगों से मिलना काफी पसंद है. वो अपने जॉब से काफी प्यार करती हैं. यूके में सिर्फ 13 प्रतिशत महिलाएं ही कंस्ट्रक्शन साइट से जुड़ी हैं. ऐसे में क्रिस्टीना के लिए शुरुआत में थोड़ी मुश्किल आई थी. लेकिन बाद में सब ठीक हो गया. सजी-धजी क्रिस्टीना अपनी ट्रक ड्राइविंग से लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज