Home /News /ajab-gajab /

Horror Story: भूतिया होटल में आती हैं अजीबोगरीब आवाज़ें, खुद ब खुद बजने लगते हैं फोन

Horror Story: भूतिया होटल में आती हैं अजीबोगरीब आवाज़ें, खुद ब खुद बजने लगते हैं फोन

ब्रिटेन के होटेल (Haunted Hotel Story) सोमरसेट (Somerset) में आने वाले लोग कुछ ऐसी ही चीज़ें महसूस करते हैं, जो उनका भरोसा भूतों-प्रेतों पर बढ़ा देते हैं.  (Credit-  Best Western Shrubbery Hotel)

ब्रिटेन के होटेल (Haunted Hotel Story) सोमरसेट (Somerset) में आने वाले लोग कुछ ऐसी ही चीज़ें महसूस करते हैं, जो उनका भरोसा भूतों-प्रेतों पर बढ़ा देते हैं. (Credit- Best Western Shrubbery Hotel)

Haunted Hotel : भूत-प्रेतों की कहानियां (Haunted Stories) आपने खूब सुनी होंगी, लेकिन अगर किसी ऐसी जगह पर एक रात भी गुजारनी (Ghost Stories) पड़ जाए तो अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. ब्रिटेन के एक होटेल (Haunted Hotel Story) में कुछ ऐसी ही कहानियां मशहूर हैं, जो यहां ठहरने वालों ने महसूस की हैं. कहते हैं इस भूतिया होटल (Hotel with paranormal activities) में बहुत कुछ ऐसा दिखाई और सुनाई देता है, जो सीधा-सीधा दूसरी दुनिया (Paranormal Activity) के लोगों से जुड़ा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    भूत-प्रेतों की कहानियां (Haunting Stories) सुनना और उन्हें हकीकत में महसूस करना, दोनों अलग-अलग चीज़ें हैं. कहानियां (Ghost Stories) सुनकर एक बार डर लग सकता है, लेकिन अपने सामना पैरानेचुरल चीज़ें (Hotel with paranormal activities) होते हुए देखकर आप सदमे में आ जाएंगे. ब्रिटेन के होटेल (Haunted Hotel Story) सोमरसेट (Somerset) में आने वाले लोग कुछ ऐसी ही चीज़ें महसूस करते हैं, जो उनका भरोसा भूतों-प्रेतों पर बढ़ा देते हैं.

    यहां आने वाले लोगों का कहना है कि उन्हें होटल में कुछ अजीबोगरीब आवाज़ें सुनाई देती हैं. कुछ लोगों का मानना है कि ये आवाज़े इस होटल में पहले रहने वाले लोगों की हैं तो कुछ लोगों का मानना है कि इस इमारत के मालिक की जान जाने के बाद से उनका भूत इस होटल में रहता है, जो लोगों को दिखाई और सुनाई देता है. इससे जुड़ी तमाम कहानियां सुनने को मिल जाती हैं.

    सुनाई देती हैं अजीबोगरीब आवाज़ें
    कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने होटल के अंदर कुछ अलग होते हुए देखा है. ज्यादातर लोगों की शिकायत है कि उन्हें सीढ़ियों से चढ़ने-उतरने की आवाज़ें सुनाई देती हैं, जबकि वहां कोई नहीं होता. कुछ लोगों को किसी के फुसफुसाने और ‘एलिज़ाबेथ’ नाम पुकारने की आवाज़ सुनाई दी. एलिज़ाबेथ इस इमारत के मालिक की पत्नी का नाम था. कई लोगों का तो ये भी कहना है कि किचन में काम करते वक्त उनके बाल खींचे गए और किसी ने उन्हें छुआ. हालांकि वहां कोई दूसरा मौजूद नहीं था. इतना ही नहीं होटल के बंद कमरों में से रिसेप्शन पर फोन करने और घंटी बजने की घटनाएं भी सामने आईं.

    ये भी पढ़ें- Weird Food : रेहड़ी वाले ने भुट्टे पर लगाया चॉकलेट के साथ मसाला, लोगों ने कहा- बेड़ा गर्क कर दिया !

    कई बार दिखाई दिए भूत
    इतना ही नहीं इस होटल में जब पैरानॉर्मल एक्टिविटी की चेकिंग वैज्ञानिक और धार्मिक तरीकों से की गई, तो उन्हें भूत-प्रेत दिखे भी हैं. होटल के डायनिंग रूम में कुछ लोग दिखे और अजीब आवाज़ें सुनाई दीं. जो लोग उपकरणों का इस्तेमाल कर रहे थे, उन्हें खुद का ही नाम पुकारती हुईं आवाज़ें सुनाई देती रहीं. जैसे कोई उनकी नकल कर रहा था. इन सबके पीछे की वजहें पता नहीं चल पाईं और लोगों को आज भी लगता है कि होटल में इस इमारत के पुराने मालिक की आत्मा रहती है, जो ऐसी हरकतें करती है.

    Tags: Ghost, Haunting, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर