Home /News /ajab-gajab /

'टाइगर' के साथ सोने का मौका दे रहा है होटल, रात भर बिस्तर के बगल घूमेंगे बाघ !

'टाइगर' के साथ सोने का मौका दे रहा है होटल, रात भर बिस्तर के बगल घूमेंगे बाघ !

सेंडी ट्राइब ट्रीहाउस होटल ( Sendi Tribe Treehouse Hotel ) में हरने वाले मेहमानों को सफेद बाघों के साथ रात गुजारने का मौका मिलेगा. (Credit- Viral Press)

सेंडी ट्राइब ट्रीहाउस होटल ( Sendi Tribe Treehouse Hotel ) में हरने वाले मेहमानों को सफेद बाघों के साथ रात गुजारने का मौका मिलेगा. (Credit- Viral Press)

Hotel Offers Room with Tiger View : चीन (China News) के जियांग्शू प्रांत में लोगों को एक ऐसे होटेल में ठहरने का ऑफर दिया जा रहा है, जहां उन्हें सफेद बाघ के साथ सोने का मौका मिलेगा.

    दुनिया में एक से बढ़कर एक पर्यटन स्थल मौजूद हैं और सैलानियों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह प्रयास भी किए जाते हैं. पड़ोसी देश चीन में भी लोगों के लिए एक ऐसा ऑफर (Room with Tiger View) दिया जा रहा है, जिसे एक्सपीरियंस करने के लिए एडवेंचरस (Adventure Tourism) सैलानी यहां ज़रूर पहुंचेंगे. ये ऑफर है सफेद बाघों (Night Stay Beside Tiger Den) के साथ रात में सोने का अनुभव.

    जी हां, आपने ठीक समझा चीन के जियांशू प्रांत (Jiangsu province) की नैनटोंग सिटी (Nantong City) में ये सुइट बनाया गया. जनजातीय पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बने सेंडी ट्राइब ट्रीहाउस होटल ( Sendi Tribe Treehouse Hotel ) में ये खास कमरा बनाया गया है. जहां ठहरने वाले मेहमानों को सफेद बाघों के साथ रात गुजारने का मौका मिलेगा. होटल ने इस अनोखे सुइट के बारे में जानकारी और इसका कुछ सेकेंड्स का वीडियो भी जारी किया है.

    शेर की गुफा से सटा है कमरा
    Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक कमरे में एक पारदर्शी दीवार लगाई गई है, जिसके ठीक बगल में सफेद बाघ की गुफा मौजूद है. होटल के स्टाफ के मुताबिक ये साहसिक सुविधा यहां नई-नई शुरू हुई है और अब तक इसमें कोई ठहरा नहीं है. इस कमरे को बनाने के साथ ही सुरक्षा के पूरे इंतज़ाम किए गए हैं और दीवार धमाका सह लेने वाले शीशे से बनाई गई है. यानि कमरे में दीवार के टूटने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता और यहां रहने वाले लोग बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे. अब तक होटल के इस कमरे का उद्घाटन नहीं हुआ है. होटल 1 फरवरी से इस कमरे को खोलना चाहता है क्योंकि चीन में Year Of Tigers की शुरुआत हो रही है.

    ये भी पढ़ें- जंगल के राजा ने की कायराना हरकत, शेरनियों के झुंड ने दी ‘दर्दनाक सज़ा’

    चिड़ियाघर के बगल बना है होटल
    सेंडी ट्राइब ट्रीहाउस होटल ( Sendi Tribe Treehouse Hotel ) को पूर्वी चीन के सबसे बड़े चिड़ियाघर के ठीक बगल में बनाया गया है, जहां 20 हज़ार जंगली जानवर रहते हैं. बीज़िंग न्यूज़ के मुताबिक सफेद बाघों से सुरक्षा के लिए कमरे में अनब्रेकेबल ग्लास लगाया गया है. चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के अखबार ने इस बात पर चिंता जताई है कि ये दीवार का नॉइज़ प्रूफ होना भी ज़रूरी है, ताकि जानवर शांति से रह सकें. ग्लास भी अगर एक तरफ से ही देखने वाला होगा, तो असुविधा कम होगी. हालांकि होटल में पहले से ही जिराफ, शेर और ज़ेब्रा के व्यू वाले कमरे मौजूद हैं, जहां बुकिंग्स हो चुकी हैं.

    Tags: China news, Shocking news, Viral news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर