Home /News /ajab-gajab /

Video: घर में आराम से बैठी हुई थी महिला, तभी दीवार पर रेंगता दिखा 'दानव'

Video: घर में आराम से बैठी हुई थी महिला, तभी दीवार पर रेंगता दिखा 'दानव'

महिला ने विशाल मकड़ी (Big Spider) का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (social media spider video) पर डाल दिया. (Credit- Instagram)

महिला ने विशाल मकड़ी (Big Spider) का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (social media spider video) पर डाल दिया. (Credit- Instagram)

दुनिया (Weird Animals) में तरह-तरह के जीव-जन्तु मौजूद हैं. इनमें से कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें हम आपने आस-पास देखते हैं लेकिन कुछ ऐसे जीव (Rare Animals on the Earth) भी हैं, जिन्हें हमने पहले कभी नहीं देखा हुआ होता है. कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब जीव कैरेबियन आइलैंड ऑफ टोबागो (Caribbean island of Tobago) में दिखाई दिया. जब एक महिला अपने घर में आराम से बैठी थी, तो उसे अपने घर की दीवार पर एक बड़ा सा जानवर रेंगता (Huge spider) हुआ दिखा. महिला इसे देखकर खौफ में आ गई और घर से बाहर निकालने का उपाय ढूंढने लगी.

अधिक पढ़ें ...

    घर में बैठे-बैठे आपने दीवारों पर कई बार छिपकली और मकड़ियां चलती हुई दिखी होंगी. हालांकि इन जानवरों को देखकर कोई जल्दी डरता नहीं है, क्योंकि हम रोज़ाना इन्हें देखने के आदी हैं. कैरेबियन आइलैंड ऑफ टोबागो (Caribbean island of Tobago) में एक महिला ने अपने घर की दीवार पर एक इतनी बड़ी मकड़ी देखी कि उसकी चीख निकल गई.

    महिला ने इस अजीबोगरीब और विशाल मकड़ी (Big Spider) का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (social media spider video) पर डाल दिया. वीडियो में जिस किसी ने मकड़ी को देखा, वो डर गया क्योंकि आम मकड़ियों की तुलना में इसका आकार काफी ज्यादा बड़ा था. वो दीवार पर चलती हुई बेहद डरावनी लग रही थी.

    मकड़ी का साइज़ देख डर गए लोग
    आम तौर छोटी सी दिखने वाली मकड़ी इसके सामने कहीं टिकती ही नहीं. हॉरर फिल्मों में दिखने वाली पड़ी मकड़ियों की ही तरह इसका आकार था. ये लंबी और मोटी थी, इसके पैर में काफी रोएं थे और सामान्य मकड़ियों जैसी ये बिल्कुल नहीं दिख रही थी. महिला ने मकड़ी को देखते ही अपने घर की खिड़की खोल दी, ताकि ये घर के अंदर फंसी न रह जाए. हालांकि घटना का वीडियो बनाकर उसने Instagram और TikTok पर शेयर कर दिया. जिसने भी इस मकड़ी को सोशल मीडिया पर देखा, वो खौफजदा हो गया.

    ये भी पढ़ें- 21 साल की उम्र में चौथी बार प्रेगनेंट हुई महिला, लोगों उड़ाया मज़ाक तो बोली- फर्क नहीं पड़ता  

    लोगों ने कहा – ये दानव है
    इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और उन्होंने अपनी-अपनी आशंकाएं ज़ाहिर की हैं. एक यूज़र ने लिखा कि घर को छोड़ देना चाहिए तो एक दूसरे यूज़र ने कहा – ये मकड़ी नहीं दानव है, किसी पंडित-पुजारी को बुलाने की ज़रूरत है. हालांकि कुछ यूज़र्स ने ये भी कहा कि टोबागो में ऐसी मकड़ियां दिख जाती हैं, जिसे वे डंडे से भगा देते हैं. एक्सपर्ट्स के मुताबिक कुछ मकड़ियों का ज़हर बहुत ज्यादा खतरनाक होता है, ऐसे में इनसे बचकर रहना चाहिए.

    Tags: Instagram, Shocking news, Wildlife

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर