'डायनासोर' के पेट से निकली इंसान की सड़ी लाश, तेज बदबू से खुला खौफनाक राज

कॉलोनी में दो दिन से गायब शख्स की लाश बिल्डिंग के बाहर लगे स्टैच्यू के पेट से मिली

कॉलोनी में दो दिन से गायब शख्स की लाश बिल्डिंग के बाहर लगे स्टैच्यू के पेट से मिली

स्पेन (Spain)के बार्सिलोना (Barcelona) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक कॉलोनी के बाहर लगे डायनासोर (Dinosaur) के विशालकाय मूर्ति के अंदर से सड़ी हुई लाश मिली. इसके बाद वहां सनसनी फ़ैल गई. किसी को समझ नहीं आया कि डायनासोर के पेट में ये लाश कैसे पहुंची. जब असलियत खुली तो सब हैरान रह गए.

  • Share this:

हादसा कब और कैसे हो जाए कोई नहीं बता सकता. स्पेन के बार्सीलोन में एक शख्स की बॉडी डायनासोर की मूर्ति के पेट से निकली. पहले तो कोई समझ ही नहीं पाया कि ये शख्स डायनासोर के पेट के अंदर पहुंचा कैसे? लेकिन जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) को खंगाला गया, तब इस राज पर से पर्दा उठ गया. दरअसल, 39 साल के इस शख्स का फोन (Mobile Phone) स्टैचू के अंदर गिर गया था. उसे ही निकालते हुए शख्स अंदर फंस गया और वहीँ मर गया.

बदबू से खुला राज

बार्सिलोना के क्यूबिक बिल्डिंग (Cubic Building) के बाहर कई सालों से डायनासोर की बड़ी सी मूर्ति लगी है. इस मूर्ति से 22 मई को कॉलोनी के बाप-बेटे को तेज बदबू आई. पहले तो वो समझ नहीं पाए कि आखिर मूर्ति से इतनी तेज बदबू कैसे आ रही है. उन्होंने सफाईकर्मी से इसकी शिकायत की तो उसकी जांच की गई, तब अंदर से डेड बॉडी निकाली गई. ये बॉडी कॉलोनी में ही रहने वाले 39 साल के एक शख्स की थी, जो बीते दो दिन से लापता था.

मोबाइल उठाने के दौरान हादसा
शख्स दो दिन से गायब था. उसकी मिसिंग रिपोर्ट दर्ज की गई थी. लोकल मीडिया के अनुसार शख्स डायनासोर की मूर्ति के अंदर गिरे अपने मोबाइल को उठाने के लिए अंदर घुसा था. लेकिन वो अंदर ही कैद हो गया. मूर्ति के पेट में उसका दम घुट गया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जहां मौत की असली वजह सामने आएगी.

हटा दी गई मूर्ति

ये मूर्ति कॉलोनी की बिल्डिंग के बाहर शो के लिए रखी गई थी. मूर्ति के ऊपर कोई क्रैक नहीं पाया गया. ऐसे में ये तय है कि शख्स अपने मोबाइल को उठाने के लिए मूर्ति के पैर के जरिये अंदर गया था. लेकिन बाहर रास्ता उसे नहीं मिला. लाश मिलने के बाद कॉलोनी में डर का माहौल है. साथ ही लोगों ने ये डायनासोर की मूर्ति भी वहां से हटवा दी. ताकि भविष्य में ऐसा कोई हादसा ना हो पाए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज