Home /News /ajab-gajab /

भूखे फोटोग्राफर को खाने से रोका, तो सेकेंड्स में डिलीट कर डालीं सारी तस्वीरें, मुंह ताकता रह गया दूल्हा !

भूखे फोटोग्राफर को खाने से रोका, तो सेकेंड्स में डिलीट कर डालीं सारी तस्वीरें, मुंह ताकता रह गया दूल्हा !

भूखे फोटोग्राफर को खाने से मना करने के बाद गुस्से में उसने पूरा Wedding Shoot डिलीट कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

भूखे फोटोग्राफर को खाने से मना करने के बाद गुस्से में उसने पूरा Wedding Shoot डिलीट कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

सुबह 11 बजे से रात को डिनर के वक्त तक बिना ब्रेक से काम कर रहे फोटोग्राफर (Hungry Photographer) को तेज़ भूख लगी थी. जब उसने खाने का वक्त मांगा तो पार्टी में उसे मना कर दिया गया. ऐसे में तिलमिलाए फोटोग्राफर (Angry Photographer) ने गजब कांड कर डाला.

अधिक पढ़ें ...

    शादी में जिस शख्स की ज़िम्मेदारी इसे यादगार बनाने की होती है, वो है- फोटोग्राफर. सुबह से शाम तक हर मौके को खूबसूरत तस्वीरों में कैद करने के लिए वक्त और मेहनत दोनों ही लगती है. एक अमेरिकन फोटोग्राफर भी ऐसे ही काम में उलझा हुआ था और उसे तेज़ भूख लग आई थी. इसी बीच दूल्हे ने जब उसे खाने का मौका नहीं दिया, तो उसने झटके में सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं.

    ये घटना शख्स ने खुद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Reddit पर शेयर की हैं. उसने बताया है कि वो प्रोफेशनल फोटोग्राफर नहीं है और क्लाइंट्स के लिए डॉग्स को टहलाने का काम करता है. इस दौरान वो इन डॉग्स की तस्वीरें खींचकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपलोड कर देता है. इसी बीच किसी ने उससे शादी में फोटोग्राफी के लिए रिक्वेस्ट की, तो वो ऐसा करने के लिए राज़ी हो गया था. हालांकि उसे नहीं पता था, कि उसके साथ ऐसा व्यवहार होने वाला है.

    दोस्त की रिक्वेस्ट पर कर रहा था वेडिंग फोटोशूट
    अपने साथ हुई इस घटना को लोगों के साथ शेयर करते हुए शख्स ने बताया है कि फोटोग्राफी करना उसका शौक है. उसके ही एक दोस्त ने उससे शादी में फोटोशूट करने के लिए कहा था. उसका कहना था कि वो पैसे बचाने के लिए ऐसा करना चाहता है और अगर तस्वीरें परफेक्ट नहीं हुईं, तो भी उसे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. वेडिंग फोटोग्राफी उसका काम नहीं होने के बाद वो दोस्त के कहना पर 250 डॉलर की छोटी सी रकम में शादी की तस्वीरें खींचने को तैयार हो गया.

    ये भी पढ़ें- Boyfriend रोज़-रोज़ मंगाता था लड़कियों के कपड़े, गर्लफ्रेंड ने की सॉलिड जासूसी और सामने आ गया सच

    8 घंटे तक चला फोटोशूट, खाना भी नहीं मिला
    शादी के दिन सुबह 11 बजे से शुरू हुआ फोटोशूट रात करीब 7.30 बजे तक चला. इस दौरान गर्मी बहुत ज्यादा थी और शादी में पानी और एसी की भी व्यवस्था नहीं थी. ऐसे में लगातार फोटो खींचने से फोटोग्राफर ऊब चुका था. थके-हारे फोटोग्राफर ने आखिरकार दूल्हे से कहा कि उसे कुछ खाने-पीने के लिए करीब 20 मिनट का ब्रेक चाहिए. इस पर दूल्हे ने उसे खाना खाने से रोक दिया और कहा कि अगर वो दावत की तस्वीरें नहीं खींचेगा तो उसे बिना पेमेंट के लिए वहां से जाना पड़ेगा. इतना सुनते ही भूख से तड़प रहे फोटोग्राफर का पारा चढ़ गया और उसने दूल्हे की आंखों के सामने से ही शादी की सारी फोटो डिलीट करके वापस लौट आया.

    Tags: Bizarre story, Photoshoot, Wedding Ceremony

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर