Home /News /ajab-gajab /

खाना देख डबडबाई आंखों के साथ आई भूखी मां, खुद खाने की जगह किया रुलाने का काम

खाना देख डबडबाई आंखों के साथ आई भूखी मां, खुद खाने की जगह किया रुलाने का काम

शख्स ने ऑनलाइन शेयर किया इमोशनल वीडियो (इमेज- Douyin)

शख्स ने ऑनलाइन शेयर किया इमोशनल वीडियो (इमेज- Douyin)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इन दिनों एक इमोशनल वीडियो वायरल (Emotional Viral Video) हो रहा है. इसमें एक भूखी डॉगी खाना (Stray Dog Emotional Video) मिलने पर खुद खाने के जगह उसे अपने बच्चों को खिलाती नजर आई.

मां तो मां ही होती है. चाहे वो इंसान हो या जानवर. कोई भी मां अपने से पहले अपने बच्चों के बारे में सोचती है. चाहे खुद भूखी रह जाए लेकिन अपने बच्चों को एक मां भूखा नहीं देख पाती. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा ही एक जज्बाती वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ने भूखी डॉगी को खाना दिया. लेकिन कई दिनों से खुद भूखी इस मां ने खुद खाने की जगह इस खाने को अपने बच्चों को खिला दिया. इतना ही नहीं, बच्चों का पेट भरने पर मां ने पूंछ हिलाकर शख्स को थैंक्स भी कहा.

ऑनलाइन शेयर इस वीडियो को देख कई लोगों का दिल पसीज गया, एक अनजान इंसान ने इस डॉग को खाना खाने को दिया था. लेकिन जब उसने देखा कि ये डॉग उसे खाने की जगह लेकर कहीं और जा रही है, तो सच का पता लगाने वो भी उसके पीछे चल दिया. साथ ही वो इसका वीडियो बनाता जा रहा था. तभी उसने देखा कि ये मां सड़क किनारे नाले के पास अपने कई बच्चों के पास गई और उन्हें ये खाना खिला दिया. ये मोमेंट देख शख्स भी बेहद भावुक हो गया.

stray dog emotional video

शख्स के पास आकर मांगने लगी चिकन

वीडियो को चीन के सोशल मीडिया साइट Douyin, जिसे चीन का टिकटोक कहते हैं, उसपर शेयर किया गया. शख्स ने लिखा कि वो सड़क के किनारे बैठकर चिकन खा रहा था. तभी एक डॉग उसके नजदीक आई. ऐसा लगा जैसे वो खाना मांग रही थी. ये देख शासक ने उसे खाना दे दिया. लेकिन डॉग ने उसे खाया नहीं बल्कि मुंह में दबाकर ले जाने लगी. शख्स सिर्फ देखना चाहता था कि वो आगे खाने का क्या करती है. जब उसने अपने बच्चों को वो खाना खिला दिया तो शख्स ये देख भावुक हो गया.

stray dog emotional video

खुद खाने की जगह बच्चों को खिला आई

वायरल वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि ये देख वो रो पड़ा. डॉग के चार बच्चे भी कई दिनों से भूखे थे. ऐसे में मां ने खुद खाने की जगह बच्चों का पेट भर दिया. इसके बाद डॉग वापस शख्स के पास आई. ऐसा लग रहा था जैसे वो शख्स को थैंक्स कह रही हो. एक शख्स ने कमेंट किया कि शायद हम इंसान इन डॉग्स को डिजर्व नहीं करते. ये प्यार और ममता की मूरत होते हैं. लोग इस वीडियो को कई बार शेयर कर चुके हैं. चूंकि भारत में टिकटोक बैन है, ऐसे में इसकी तस्वीरें शेयर की जा रही है.

Tags: Ajab Gajab, Dog Lover, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर