Home /News /ajab-gajab /

बीवी से झगड़ पिता ने बेटी को वाशिंग मशीन में डाला, फिर गुस्से में कर दिया Switch On

बीवी से झगड़ पिता ने बेटी को वाशिंग मशीन में डाला, फिर गुस्से में कर दिया Switch On

महिला ने आकर मशीन का स्विच बंद कर बेटी को बाहर निकाला (इमेज- सांकेतिक)

महिला ने आकर मशीन का स्विच बंद कर बेटी को बाहर निकाला (इमेज- सांकेतिक)

अमेरिका (America) के न्यू हैम्पशायर (New Hampshire) में रहने वाले 34 साल के माइकल हिग्गिन्स (Michael Higgins) को पुलिस ने रविवार, 12 सितंबर को अरेस्ट कर लिया. माइकल पर अपनी 2 साल की बेटी को वाशिंग मशीन में डालकर (Father Puts Daughter in Washing Machine) मारने की कोशिश करने का आरोप है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    गुस्से में इंसान को सही-गलत की समझ नहीं होती. थोड़ी देर के गुस्से में ही इंसान इतनी बड़ी गलतियां कर बैठता है, जिसके लिए शायद उसे जिंदगी भर पछताना पड़ता है. इसलिए एक्सपर्ट्स भी कहते हैं कि गुस्से में कभी कोई फैसला नहीं लेना चाहिए. इसी गुस्से में आकर अमेरिका (America) के न्यू हैम्पशायर (New Hampshire) में रहने वाले एक शख्स ने अपने ही हाथों से अपनी 2 साल की मासूम को मौत के घाट उतारने का फैसला किया. शख्स ने बेटी को वाशिंग मशीन में डाला (Father Puts Daughter in Washing Machine) और उसका स्विच ऑन कर दिया.

    father puts daughter in washing machine

    न्यूयॉर्क पोस्ट (NewYork Post) में छपी खबर के मुताबिक, पुलिस ने माइकल को अरेस्ट कर लिया है. उसपर बच्ची की जान लेने का आरोप है. पुलिस को जानकारी बच्ची की मां ने दी थी. मूल रूप से मेनचेस्टर (Menchester) के रहने वाले माइकल की किसी बात पर अपनी बीवी से बहस चल रही थी. इसी गुस्से में उसने अपनी बेटी को उठाया और वाशिंग मशीन में डाल दिया. वो तो अच्छा रहा है कि बच्ची की मां ने समय रहते मशीन का स्विच बंद कर दिया. इसके बाद बच्ची को बाहर निकाला गया. पुलिस के मुताबिक़, बच्ची को ज्यादा चोट नहीं आई है. लेकिन उसे फिर भी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है.

    father puts daughter in washing machine

    पुलिस ने माइकल पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि बीते दिनों अमेरिका में बच्चों के प्रति क्राइम के कई मामले देखने को मिले हैं. कुछ समय पहले टेक्सास में चार साल की बच्ची कोरोना से मर गई. बच्ची की मां ने अपने परिवार के किसी भी शख्स को वैक्सीन नहीं लेने दिया था. उसके परिवार के कई लोगों को कोरोना हुआ लेकिन किसी ने डॉक्टर से सलाह नहीं ली. इस बीच बच्ची की तबियत ज्यादा बिगड़ गई. आख़िरकार उसकी कोरोना की वजह से मौत हो गई. बेटी की मौत के बाद महिला अपनी गलती मानते हुए सभी से वैक्सीन लेने की रिक्वेस्ट की.

    Tags: America, Big crime, Brutal crime, Crime Against Child, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर