होम /न्यूज /अजब गजब /पिता बनने की ख़ुशी में पगलाए शख्स ने नीलाम कर दी बीवी की इज्जत, फेसबुक पर गलती से डाल दी ऐसी तस्वीर!

पिता बनने की ख़ुशी में पगलाए शख्स ने नीलाम कर दी बीवी की इज्जत, फेसबुक पर गलती से डाल दी ऐसी तस्वीर!

बिना बदन ढंके ही शेयर कर दी बीवी की फोटो (इमेज- टिकटोक)

बिना बदन ढंके ही शेयर कर दी बीवी की फोटो (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर जब एक महिला ने अपने पति द्वारा उसकी डिलीवरी की शेयर तस्वीर (Post Birth Photos) देखी, तो श ...अधिक पढ़ें

पेरेंट्स बनने की ख़ुशी दुनिया में सबसे बड़ी होती है. एक महिला जहां 9 महीने बच्चे को गर्भ में रखने के बाद बच्चे को जन्म देकर मां बनती है वहीं शख्स भी पिता बनने की ख़ुशी नहीं छिपा पाता. हाल ही में एक शख्स ने पिता बनने की ख़ुशी में वो कर डाला जिसने उसकी पत्नी को मुसीबत में डाल दिया. इस शख्स ने अपने बच्चे और पत्नी के साथ डिलीवरी (Post Birth Photos) के तुरंत बाद एक तस्वीर क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. लेकिन इस तस्वीर को शख्स गौर से देखना भूल गया. फोटो में उसकी पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स यूं ही ओपन थे. वो पोस्ट करते हुए उसे क्रॉप करना भूल गया.

आज के समय में डिलीवरी के वक्त महिला के साथ उसके पति को भी रहने की इजाजत दी जा चुकि है. लोग इस मोमेंट का वीडियो बनाते हैं और साथ ही कई तस्वीरें खिंचवाते हैं. ऐसे ही एक मोमेंट से हाल ही में गुजरा था अमेरिका में रहने वाला एक कपल. पहले से दो बच्चों के पेरेंट्स अपने तीसरे बच्चे के लिए भी उतना ही उत्साहित था. जब कपल ने बच्चे की किलकारी सुनी तो उसके साथ दोनों ने तस्वीर खिंचवाई. शख्स ने इस फोटो को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर किया. लेकिन वो भूल गया कि इस फोटो में उसकी पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स दिख रहे हैं.

देखते ही बीवी के उड़े होश
डिलीवरी की इस तस्वीर को शख्स ने शेयर कर दिया. जब कुछ समय के बाद पत्नी ऑनलाइन आई तो उसने फोटो को देखा. इसे देखते ही उसने अपना माथा ठोंक लिया. दरअसल, तस्वीर उसकी डिलीवरी के तुरंत बाद खींची गई थी. इसमें महिला के कपड़े डॉक्टर्स द्वारा जैसे उठाए गए थे वैसे ही दिखाई दिए. बच्चे की ख़ुशी में शख्स इस हिस्से को क्रॉप कर शेयर करना भूल गया. महिला तस्वीर को देखते ही शर्मिंदा हो गई. लेकिन इससे पहले की तस्वीर डिलीट होती इसे करीब 15 लाख लोग देख चुके थे.

embarssing post birth photos

लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स
इस तस्वीर का स्क्रीनशॉट महिला ने भी शेयर किया. हालांकि, उसने बड़े से इमोजी के साथ अपने पारिवेट पार्ट को कवर कर दिया था. इस तस्वीर पर लोगों ने काफी कमेंट्स किये. एक शख्स ने लिखा कि इसमें तो महिला की किडनी नजर आ रही है. वहीं एक अन्य ने भी लिखा कि उसके पति ने भी लगभग यही गलती उसके साथ कर उसके प्राइवेट पार्ट्स दुनिया को दिखा दिए थे. वहीं एक ने लिखा कि ये तस्वीर इतनी क्यूट है कि शायद ही किसी की नजर इस बड़ी मिस्टेक पर जाएगी. हालांकि, शख्स को केयरफुल रहना चाहिए था.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Pregnancy, Shocking news, Viral story, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें