पति कर रहा था नई गर्लफ्रेंड से रोमांस, ऑनलाइन प्रकट हो गई 'मरी हुई पत्नी'

लड़की ने बताया ब्वॉयफ्रेंड मरी हुई पत्नी के नाम पर देता रहा धोखा. (Photo Credit- TikTok/Sissyhankshaw )

लड़की ने बताया ब्वॉयफ्रेंड मरी हुई पत्नी के नाम पर देता रहा धोखा. (Photo Credit- TikTok/Sissyhankshaw )

लड़की ने 25 साल के स्कूल टीचर (Girl dating a School Teacher) को जब डेट करना शुरू किया तो वो काफी खुश थी. उसके बाद जो हुआ, उसे वो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाई. टिकटॉक (TikTok) वीडियो के ज़रिये लड़की ने लोगों को बताया है कि ऐसा भी हो सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2021, 10:12 AM IST
  • Share this:

एक टिकटॉक (TikTok) यूज़र ने अपने प्यार की जो कहानी सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है, उसे सुनकर आप भी यही कहेंगे कि कभी किसी के साथ ऐसा न हो. लड़की एक स्कूल टीचर (Girl dating a School Teacher) को डेट कर रही थी, जिसकी पत्नी की मौत कुछ साल पहले हो चुकी थी. सब कुछ ठीक ठाक था, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आ गया जब ब्वॉयफ्रेंड की मरी हुई पत्नी ऑनलाइन (Dead wife found on Instagram) प्रकट हो गई.

Sissyhankshaw नाम की टिकटॉक (TikTok) यूज़र ने ये दुखड़ा एक वीडियो के ज़रिये सुनाया. उसने बताया कि वो 25 साल के एक स्कूल टीचर को डेट कर रही थी, जो काफी अच्छा था. लड़की अपने इस रिश्ते को कंफर्म करने ही वाली थी कि एक दिन उसका सामना इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने ब्वॉयफ्रेंड की मरी हुई पत्नी से हो गया.

ब्वॉयफ्रेंड ने बोला था झूठ

लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से टिंडर (Dationg on Tinder) के ज़रिये मिली थी. इसके बाद वे डेट करने लगे. लड़की के 25 साल के ब्वॉयफ्रेंड ने उससे कहा था कि वो शादीशुदा और उसका एक बेटा भी है, लेकिन उसकी पत्नी की मौत एक्सिडेंट में हो गई और वो फिलहाल सिंगल डैड है. लड़की का कहना है कि वो बिल्कुल सामान्य लोगों की तरह था और कहीं से उसे इस बात का अंदाज़ा भी नहीं था कि वो झूठ बोल रहा है.
जब इंस्टाग्राम चेक किया तो उड़े होश

लड़की अपनी कहानी बताते हुए कहती है कि उसे लगा कि बच्चे की मां की मौत कैसे हुई, ये उसे देखना चाहिए. इस तरह ब्वॉयफ्रेंड की मरी हुई पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) को चेक करते वक्त उसे पता चला कि वो तो दरअसल मरी नहीं है. उसकी फैमिली और करियर के बारे में उसे इंस्टाग्राम से जानकारी मिल गई और ये बात भी पता चल गई कि उससे कही गईं सारी बातें झूठ थीं. जब उसने अपने टिंडर ब्वॉयफ्रेंड से इसके बारे में पूछा तो उसने भी ये बात मान ली कि वो झूठ बोल रहा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज