Home /News /ajab-gajab /

hyderabad food joint starts bahubali thali contest finish in 30 minutes win 1 lakh rupees sankri

भरपेट खाने के बदले रेस्त्रां दे रहा है 1 लाख रु का इनाम, सिर्फ पूरी करनी होगी एक शर्त

थाली में नहीं दिखनी चाहिए अनाज का एक भी टुकड़ा (इमेज- इंटरनेट)

थाली में नहीं दिखनी चाहिए अनाज का एक भी टुकड़ा (इमेज- इंटरनेट)

हैदराबाद के एक रेस्त्रां ने अजीबोगरीब कॉन्टेस्ट का आयोजन किया है. इसमें कस्टमर को उनके द्वारा सर्व किया जाने वाला बाहुबली थाली खाना होगा. जो इस थाली को खत्म करेगा, उसे एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

जब से लॉकडाउन खत्म हुआ, तबसे ऑनलाइन कई फ़ूड ब्लोगर्स ने अपने वीडियोज शेयर करने शुरू किये हैं. लोग स्ट्रीट फ़ूड आइटम्स से लेकर फाइव स्टार होटल्स के वीडियोज बनाकर शेयर करते हैं. हाल ही में हैदराबाद के एक रेस्त्रां ने लोगों का ध्यान खींचने के लिए एक ऐसे ऑफर को पेश किया है, जिसने उसे चर्चा में ला दिया है. इस चैलेंज को अभी तक कई फूड ब्लॉगर्स शूट कर ऑनलाइन शेयर कर चुके हैं. ये कोई ऐसा-वैसा कॉन्टेस्ट नहीं है. इसमें आपको रेस्त्रां की बाहुबली थाली को खत्म करना होगा. लेकिन एक शर्त के साथ.

इस नए चैलेंज में आपको बाहुबली थाली को खाकर एक लाख का इनाम मिलेगा. बाहुबली थाली में आपको कुल 30 वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन आइटम्स मिलेंगे. इसमें चिकन बिरयानी से लेकर प्रॉन करी, शेजवान नूडल्स और रायता से लेकर सलाद और ड्रिंक्स भी मिलेंगे. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि सिर्फ ये थाली खा लेने से आप लखपति बन जाएंगे तो आप गलत हैं. दरअसल, आपको ये थाली सिर्फ आधे घंटे में खत्म करना है. जी हां, इतना सारा खाना खत्म करने के लिए आपको 30 मिनट का समय मिलेगा.

इतनी है थाली की कीमत
हैदराबाद के फ़ूड जॉइंट ने इस ऑफर को शुरू किया है. इसमें थाली का दाम रखा गया है अट्ठारह सौ रूपये. जी हां, 18 सौ की इस थाली को आधे घंटे में खत्म कर आप जीत सकते हैं एक लाख रूपये. इसमें आपको वेज और नॉन वेज खाना मिलेगा. लेकिन एक लाख जीतने के लिए आपको थाली में मौजूद सारे आइटम्स, जिसमें सलाद और चटनी भी शामिल हैं, को आधे घंटे में खत्म करना होगा. तब ही आप इस इनाम के दावेदार बन पाएंगे.

bahubali thali

ऐसे ले सकते हैं चैलेंज में हिस्सा
हैदराबाद के इस फूड चैलेंज के वायरल होते ही कई लोग इसे जीतने के लिए रेस्त्रां आ चुके है. सभी इस बाहुबली थाली को खत्म करने की चाहत से आते हैं लेकिन अभी तक कोई भी कामयाब नहीं हो पाया है. इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए आप सोमवार से गुरुवार तक कोशिश कर सकते हैं. वीक डेज के बाद ये चैलेंज बंद कर दिया जाता है. इस ऑफर की वजह से हाल ही में खुले इस फ़ूड जॉइंट में लोगों की भीड़ लगी रहती है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर